गोली चलाने वाला शराब का शौकीन अपराधी मोबाइल लोकेशन के आधार पर धराया

|नि० सं०|29 मई 2014|
मुरलीगंज पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एक अपराधी को उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर धर दबोचा. सबेन यादव नाम के इस अपराधी की तलाश मुरलीगंज पुलिस को पिछले तीन महीने से थी.
बताया जाता है कि करीब तीन महीने पहले मुरलीगंज के प्रसादी चौक पर स्थित एस के यादव लाइन होटल में मुरलीगंज थाना की पुलिस के द्वारा छापेमारी के क्रम में विदेशी शराब की बरामदगी हुई थी. होटल मालिक सबेन यादव के विरूद्ध मुरलीगंज थाना में काण्ड संख्या 50/2014 दर्ज कराया गया था. इसी घटना में गत 5 मार्च को सबेन यादव ने छापेमारी के संदेह में शाम के अँधेरे में संजय यादव पर गोली चला दी थी, जिसमें संजय यादव की जान बाल-बाल बची थी.
मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने छापामारी दल के साथ कल शाम को दो कांडों में फरार अभियुक्त सबेन यादव को गुप्त सूचना एवं टावर लोकेशन के आधार पर प्रसादी चौक से गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है कि सबेन यादव विदेशी शराब का बड़ा शौकीन था.

गोली चलाने वाला शराब का शौकीन अपराधी मोबाइल लोकेशन के आधार पर धराया गोली चलाने वाला शराब का शौकीन अपराधी मोबाइल लोकेशन के आधार पर धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.