‘हमारा किसी से कंटेस्ट नहीं है, न्यूट्रल लोग कहते हैं कि मैं दो लाख से अधिक वोट से जीतूंगा’: विजय कुशवाहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (57)

|मुरारी कुमार सिंह|22 अप्रैल 2014|
मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उमीदवार विजय कुमार सिंह कुशवाहा का कहना है कि हमको किसी से कंटेस्ट नहीं है. हमें सभी धर्म और जाति का समर्थन प्राप्त है. यहाँ तक कि 10% यादव भी हमें कहते हैं कि मधेपुरा अशांत हो जाएगा, हम देखे हुए हैं. इसलिए हम भी आपको ही वोट देंगे. न्यूट्रल लोग कहते हैं कि हम दो लाख से अधिक वोट से जीतने जा रहे हैं. यहाँ तक कि मुसलमानों का भी वोट हमें मिलेगा. क्षेत्र में जाते हैं तो लोग समस्या सुनाते हैं.
      श्री कुशवाहा कहते हैं कि सारे लोग कहते हैं कि शरद जी का सारा बैंक वोट हमारे तरफ आ गया. शरद यादव तीन नंबर पर चले गए हैं. इतना तीन नंबर जिसका जवाब नहीं है. कंटेस्ट यदि है भी तो पप्पू यादव से है. अब लोगों को तय करना है कि वे किसे चुनते हैं.
      देखा जाय तो सारे प्रत्याशी कई खास वर्ग के वोटरों को अपनी ओर सोचकर कैलकुलेशन कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि इस महासमर में वे जीत की ओर बढ़ रहे हैं, पर वोटर हैं कि जो उम्मीदवार उनके पास जा रहे हैं वे उसी को आश्वासन दे देते हैं, भले ही वे मन में कुछ और रखे हुए हों. अब किनके दावों में कितना दम है ये तो 16 मई को ही साफ़ होगा. 
वीडियो  में सुनें विजय कुशवाहा को, यहाँ क्लिक करें.
‘हमारा किसी से कंटेस्ट नहीं है, न्यूट्रल लोग कहते हैं कि मैं दो लाख से अधिक वोट से जीतूंगा’: विजय कुशवाहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (57) ‘हमारा किसी से कंटेस्ट नहीं है, न्यूट्रल लोग कहते हैं कि मैं दो लाख से अधिक वोट से जीतूंगा’: विजय कुशवाहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (57) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.