‘बीजेपी ने किया होगा, काफी थैली है उनके पास’: किशनगंज से जदयू प्रत्याशी के चुनाव से हटने पर बोले शरद

|मुरारी कुमार सिंह|16 अप्रैल 2014|
बिहार के किशनगंज लोकसभा सीट से जदयू के अख्तरूल ईमान के चुनाव मैदान से हट जाने से जहाँ सत्तारूढ़ जदयू को बड़ा झटका लगा है वहीँ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा से लोकसभा प्रत्याशी शरद यादव ने अख्तरूल ईमान के द्वारा ईमान बेच लेने की बात कही है. उन्होंने कहा कि लोगों ने बताया कि इस प्रकरण में पैसे का बड़ा ट्रांजेक्शन हुआ है. शरद ने इस घटना को पार्टी के लिए समस्या खड़े होने से इनकार नहीं किया.
      बीजेपी को इस पूरी घटना के लिए जिम्मेवार बताते हुए शरद यादव ने कहा कि बीजेपी ने ही किया होगा ये सब. काफी थैली है उनके पास, बीजेपी का यही काम है.
      जाहिर सी बात है यदि इस रिपोर्ट को सच माना जाय कि बिहार में जदयू कमजोर हो गई है तो किशनगंज की घटना भी इस बाता का समर्थन करती है. अब देखना है कि चुनाव परिणाम आने के बाद लोकसभा में जदयू की क्या स्थिति रहती है, और इस बात में कोई शक नहीं है कि पार्टियां एक दूसरे पर दोषारोपण करती रहेंगी.
‘बीजेपी ने किया होगा, काफी थैली है उनके पास’: किशनगंज से जदयू प्रत्याशी के चुनाव से हटने पर बोले शरद ‘बीजेपी ने किया होगा, काफी थैली है उनके पास’: किशनगंज से जदयू प्रत्याशी के चुनाव से हटने पर बोले शरद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 16, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.