मधेपुरा शहर में भयानक हादसा: दो सिलिंडर फटे, दो बच्ची समेत चार घायल

|मुरारी कुमार सिंह|21 अप्रैल 2014|
आज शाम शहर में हुए एक हादसे में चार लोग घायल हो गए. हादसा एक-एक कर दो गैस सिलिंडर सिलिंडर फटने की वजह से हुआ. घटना जिला मुख्यालय के वार्ड नं.21 में रेलवे स्टेशन के पास के पिंटू साह नाम के एक व्यक्ति के घर में हुआ. शाम करीब 6:30 बजे अचानक गैस सिलिंडर फटने से अफरातफरी मच गई और जबतक लोग कुछ समझ पाते दूसरा सिलिंडर भी फट गया. आवाज इतनी भयानक थी और आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के लोग घर में घुसकर घायलों को बचाने की हिम्मत नहीं कर पा रहे थे.
      फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी सूचना के आधे घंटे के बाद पहुंची और फिर किसी तरह हालात पर काबू पाया गया. घर की लाखों की संपत्ति जहाँ जल कर बर्बाद हो गई वहीँ घर की दो महिला माँ-बेटी नूतन कुमारी और निधि कुमारी (18 वर्ष) के साथ दो बच्चे चेतना कुमारी (6 वर्ष) और आशु राज (5 वर्ष) भी बुरी तरह जख्मी हो गए. हालाँकि इलाज कर रहे सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि घायलों की जान खतरे से बाहर है.
      घटना के बारे में आसपास के लोगों का कहना था कि पिंटू साह गैस के अवैध रिफिलिंग का धंधा करता था और इसी दौरान लापरवाही से ये दुखद घटना घटी है.
मधेपुरा शहर में भयानक हादसा: दो सिलिंडर फटे, दो बच्ची समेत चार घायल मधेपुरा शहर में भयानक हादसा: दो सिलिंडर फटे, दो बच्ची समेत चार घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.