1160 लीटर देशी तथा 116 लीटर अवैध विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

 |कुमार शंकर सुमन|25 फरवरी 2014|
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में पुलिस ने एक अवैध शराब विक्रेता को 1160 लीटर देशी तथा 116 लीटर अवैध विदेशी शराब के साथ मीरगंज चौक से गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की थी छापेमारी. बताया जाता है कि कई सालों से यहां चल रहा था शराब का अवैध कारोबार और पुलिस हुआ करती थी मैनेज.
मुरलीगंज थाना में पुलिस के हत्थे अवैध शराब बेचते पकड़े गये व्यक्ति का नाम सुमन यादव है जो पिछले कई सालों से यहां पुलिस की मिलीभगत से अवैध तरीके से देशी व विदेशी शराब बेचने का काम करता था.
लेकिन सुमन यादव की किस्मत उस समय धोखा दे गई जब मुरलीगंज के नये थानेदार मुकेश कुमार सुमन को पदभार ग्रहण करते ही अवैध शराब बेचे जाने की गुप्त सूचना मिली. रात में ही सुमन यादव के घर को घेरकर छापेमारी की गई जिसमें 1160 लीटर देशी तथा 116 लीटर अवैध विदेशी शराब के साथ सुमन यादव को गिरफतार कर जेल भेज दिया. सुमन की गिरफ्तारी से आस-पास के अवैध शराब कारोबारी में हडकंप मच गया है. मधेपुरा के एसपी आनंद कुमार सिंह इसे बड़ी सफलता मान मान रहे हैं.
1160 लीटर देशी तथा 116 लीटर अवैध विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार 1160 लीटर देशी तथा 116 लीटर अवैध विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.