इन्नोवेशन फ़ॉरम से पुरस्कृत संदीप को मधेपुरा कॉलेज ने किया सम्मानित

|नि० सं०|10 फरवरी 2014|
बिहार इन्नोवेशन फ़ॉरम 02 में संपूर्ण राज्य में टॉप 16 एवं कोशी कमिश्नरी बिहार सरकार जीविका द्वारा प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले मधेपुरा महाविद्यालय मधेपुरा के BCA के प्राध्यापक श्री संदीप शाण्डिल्य के लिए मधेपुरा महाविद्यालय परिसर में सम्मान समारोह आयोजित किया गया. 
महाविद्यालय के प्रधानाचार्य एवं BCA, BBA के निदेशक  डॉ अशोक कुमार ने प्राध्यापक संदीप शाण्डिल्य को पुष्प देकर तथा वरीय शिक्षक भूषण वर्मा एवं भगवान कुमार मिश्रा ने माला पहनाकर स्वागत किया. BCA की छात्रा सुषमा कुमारी ने स्वागत गान से उनका अभिवादन किया. 
अपने अध्यक्षीय भाषण में डॉ अशोक कुमार ने कोशी के आयुक्त एवं विश्व बैंक के पदाधिकारी और जीविका के प्रति आभार व्यक्त करते हुए इस सम्मान को महाविद्यालय के लिए गौरव बतलाया. उन्होंने पुरस्कार स्वरुप मिले 25000 = 00 की राशी को गिनती में नहीं गौरव की दृष्टी से बड़ा बतलाया. उन्होंने संदीप शाण्डिल्य को जीवन में  और भी विकास करने की प्रेरणा दी तथा छात्रों को इस से सिख लेने को कहा.
सम्मान समारोह में संदीप शाण्डिल्य ने कहा-अपने समाज में हमें हमेशा कुछ नया करने की जरुरत हैं और यही विकास का रास्ता भी हैं नहीं तो हम आज भी पत्थर से आग जला रहे होते. हमेशा कुछ अलग और युक्तिसंगत काम करने की जरुरत हैं काम इतना अलग हो की आपके आस-पास वाले आप पर हँस  दे.. उनकी हँसी आपके इन्नोवेशन की पहचान होगी.
प्रो० विवेकानंद विवेक ने शाण्डिल्य के अनेक उपलब्धियों को गिनाया तथा बतलाने की वे इसी महाविद्यालय के छात्र रहे है, और अब यहाँ प्राध्यापक भी हैं.
समारोह में उपस्थित शिक्षकों एवं छात्राओं ने भी अपने अपने उद्गार व्यक्त किया, जिनमे मुख्य वक्ता के रूप में डॉ भगवान कुमार मिश्रा, प्रो० मणिभूषण कुमार वर्मा, प्रो० ब्रजेश कुमार, प्रो० ब्रह्मदेव यादव, प्रो० भारती कुमारी, डॉ मुस्ताक अहमद, प्रो० शिवशंकर प्रसाद, प्रो० चन्देश्वरी यादव, प्रो० रमेश कुमार, श्री कमलकिशोर, प्रो० शम्भू राम यादव, छात्रों में मनीष कुमार, उदय कुमार, सत्यप्रकाश, दिलबर, विवेक, नितीश, विकाश, शुषमा, जयप्रकाश, प्रो० अरविन्द कुमार ने धन्यवाद ज्ञापित किया.  
इन्नोवेशन फ़ॉरम से पुरस्कृत संदीप को मधेपुरा कॉलेज ने किया सम्मानित इन्नोवेशन फ़ॉरम से पुरस्कृत संदीप को मधेपुरा कॉलेज ने किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.