ननद-भौजाई दोनों गई जेल: ननद के बदले दे रही थी भाभी परीक्षा

|राजीव रंजन|21 फरवरी 2014|
जिला प्रशासन के कदाचारमुक्त परीक्षा अभियान में आज एक नई घटना को जानकर कदाचारियों के हौसले और भी टूटेंगे. इस बार की इंटर परीक्षा में मधेपुरा में जहाँ पहले मुन्नाभाई की भी गिरफ्तारी हो चुकी है, वहीँ आज एक महिला के बदले फर्जी रूप से परीक्षा देते हुए दूसरी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार दोनों महिला ननद-भौजाई हैं.
      मामला जिला मुख्यालय के केशव कन्या हाई स्कूल परीक्षा केन्द्र की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा को किसी ने सूचना दी कि इस केन्द्र के कमरा नं. 3 में एक महिला परीक्षार्थी दूसरे के बदले में परीक्षा दे रही है. जिलाधिकारी ने तत्काल मधेपुरा सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह को इस सम्बन्ध में एसएमएस किया. एसडीओ ने मैसेज के मुताबिक़ जांच किया तो रोल कोड 6316 और रोल नंबर 133 पर मनोरमा सिंह के बदले किरण कुमारी परीक्षार्थी बनकर परीक्षा दे रही थी. किरण के द्वारा मनोरमा को बुलाया गया. दोनों महिला सुपौल जिले की हैं.
      महिला थानाध्यक्ष ने फ़ौरन ही दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
ननद-भौजाई दोनों गई जेल: ननद के बदले दे रही थी भाभी परीक्षा ननद-भौजाई दोनों गई जेल: ननद के बदले दे रही थी भाभी परीक्षा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 21, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.