सहरसा का शादीशुदा युवक गैर धर्म की लड़की को भगा ले आया मधेपुरा: हंगामे के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

|मुरारी कुमार सिंह|04 जनवरी 2013|
सहरसा जिले के नवहट्टा थाने के नौलखा गाँव का एक शादीशुदा युवक के द्वारा एक गैर धर्म की लड़की को भागकर मधेपुरा ले आने पर मधेपुरा में दोनों के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मधेपुरा कोर्ट परिसर में कोर्ट मैरिज करने आये प्रेमी-प्रेमिका को हंगामे के बाद पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.
      प्रेमी युवक ने बताया कि वह नवहट्टा गोरपार का रहने वाला है और वह लड़की के घर पर काम करता था. उसे इस लड़की से प्यार हो गया और करीब तीन साल की लुकाछिपी के बाद दोनों साथ-साथ रहने के उद्येश्य से घर से गत 31 दिसंबर को भाग गए. आज मधेपुरा कोर्ट में वे कोर्ट मैरिज के बारे में बात करने आये थे, पर लड़की का पिता भी वहां खोजते-खोजते पहुँच गया.
लड़की के पिता ने अपनी लड़की को भगाने का मुकदमा नवहट्टा थाना में दर्ज करा दिया था. कुछ ही देर में दोनों पक्ष के लोग जमा हो गए मामला उग्र रूप धारण करने लगा था. पर लड़की के पिता ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी और फिर मधेपुरा पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए दोनों को अपने कब्जे में ले लिया. बताया गया कि नवहट्टा पुलिस दोनों को अपने कब्जे में लेने के लिए मधेपुरा के लिए चल चुकी है.
सहरसा का शादीशुदा युवक गैर धर्म की लड़की को भगा ले आया मधेपुरा: हंगामे के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार सहरसा का शादीशुदा युवक गैर धर्म की लड़की को भगा ले आया मधेपुरा: हंगामे के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.