पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ मधेपुरा में पेट्रोलियम मंत्री का पुतला जलाया

|मुरारी कुमार सिंह|04 जनवरी 2014|
पेट्रोल के लगातार बढते मूल्यों से जहाँ पूरा देश परेशान है वहीँ मधेपुरा में आज पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ पेट्रोलियम मंत्री का पुतला जलाया गया और प्रदर्शनकारियों ने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.
      अखिल भारतीय नौजवान संघ के जिला शाखा के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय के बी० पी० मंडल चौक पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पेट्रोलियम मंत्री बीरप्पा मोईली का पुतला जलाया. पुतला दहन कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन के जिला सचिव शम्भू क्रान्ति ने कहा कि केन्द्र सरकार मूल्य वृद्धि पर नियंत्रण रखने में पूरी तरह विफल रही है. आज महंगाई चरम पर है और पेट्रोल में मूल्य वृद्धि लगातार हो रही है, जिसका असर महंगाई पर पड़ता है. उन्होंने कहा कि हालात इतने बेकाबू हो चुके हैं कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.
      पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य रूप से चन्दन कुमार साह, राकेश ठाकुर, स्वतंत्र कुमार झा, ज्ञानेश चन्द्र ठाकुर, संतोष कुमार सुमन, रंजीत मंडल, दिलखुश, दिलीप पटेल, पिंटू यादव, नवीन आदि थे.
पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ मधेपुरा में पेट्रोलियम मंत्री का पुतला जलाया पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ मधेपुरा में पेट्रोलियम मंत्री का पुतला जलाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.