जिला परिवहन कार्यालय का दलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे

|मुरारी कुमार सिंह|13 जनवरी 2014|
मधेपुरा के जिला परिवहन कार्यालय का एक दलाल आज मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ गया. गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस की टीम ने ग्राहक बनकर पहले तो यह निश्चित किया कि जिस व्यक्ति के बारे में उन्हें जानकारी मिली है वो सही में जिला परिवहन कार्यालय से जुड़ा हुआ है और यह दलाली के माध्यम से जल्द और सुविधा से काम करने के नाम पर लोगों से पैसे लेता है.
      पुलिस के हत्थे चढ़ा सुभाष कुमार मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी के राजपुर मानिकपुर का रहने वाला है और उसके पास से बरामद कागजात एवं अन्य सामग्री यह बताने को काफी है कि जिला परिवहन कार्यालय में दलाली का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा था. पुलिस के द्वारा बनाये गए जब्ती सूची में सतरह सामानों का विवरण है जिसमें कई अन्य व्यक्तियों के ड्राइविंग लायसेंस तथा कई चालान के कागजात शामिल है. सुभाष के पास से बरामद नोकिया मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया.
      मधेपुरा थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह के निर्देश पर सुभाष को गिरफ्तार करने में मधेपुरा थाना के एसआई राजीव झा, एसआई सुमन कुमार तथा एसआई नितेश कुमार का महत्वपूर्ण योगदान बताया जाता है.
      मधेपुरा टाइम्स को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यदि सुभाष के मोबाइल के कॉल डिटेल्स को खंगाला जाया और इससे सख्ती से पूछताछ की जाय तो इस दलाली के धंधे में लिप्त बड़ी मछलियाँ भी गिरफ्त में आ सकती है.
जिला परिवहन कार्यालय का दलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे जिला परिवहन कार्यालय का दलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.