बीजेपी ने किया 2014 का स्वागत नमो फॉर पी एम के आह्वान के साथ

|.सं.|31 दिसंबर 2013|
2013 के आखिरी दिन आने वाले वर्ष 2014 के स्वागत में, मधेपुरावासी मुरहो मार्केट, साई प्लाज़ा के सामने प्रो सूरज यादव (सूरज मंडल) के नेतृत्व में इकट्ठा 2014 गैस बैलून में मोदी फॉर पी एम संदेश के साथ आसमान में छोड़े.  मौके पर प्रो सूरज यादव ने कहा कि आज देशवासियों को देश के बिगड़ते हालात और इस नाजुक दौर में एक ईमानदार और सशक्त नेतृत्व की आवश्यकता है जो आज की परिस्थिति में सिर्फ नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं.
बैलून में बांधे गये थर्मोकोल और कागज़ों में छपे संदेश में भाजपा की ओर से देशवासियों के लिये 2014 का संकल्प कुछ इस तरह लिखा हुआ था - काँग्रेस मुक्त भारत, नीतीश मुक्त बिहार और शरद यादव मुक्त मधेपुरा. वहां उपस्थित जनसमूह ने प्रो सूरज यादव के साथ इस संकल्प को दोहराते हुए बड़ी संख्या में बैलूनों को छोड़ा.
इस अवसर पर मधेपुरा भाजपा ज़िला-अध्यक्ष श्री अनिल कुमार यादव ने भी उपस्थित जन-समूह को संबोधित किया. इस अवसर पर भाजपा महामंत्री सह प्रवक्ता दिलीप कुमार सिंह, गूगल पासवान, गणेश यादव, अशोक कामती, लक्ष्मण यादव, राम ठाकुर, हेमेन्द्र कुमार, आदि तथा स्थानीय दुकानदार बड़ी संख्या में शामिल हुए. 
बीजेपी ने किया 2014 का स्वागत नमो फॉर पी एम के आह्वान के साथ बीजेपी ने किया 2014 का स्वागत नमो फॉर पी एम के आह्वान के साथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2013 Rating: 5

3 comments:

  1. मधेपुरा लोक सभा मे कई समस्याए हैं। जैसे कई सालो से बाहर से आये हुए नेताओं ने इस जगह को अपना चरागाह बना लिया है । विकास अवरुद्ध है । बाहरी नेताओ को यहाँ की समस्याए से कोई मतलब नही है । उन्हें चुनाव के समय़ यहाँ क़ी याद आती है । नीतीश सरकार ने बिहार में भारी भष्टाचार बढ़ाना , भूविवाद बढ़ाना , जातिओ को उच्च एवं नीच मे बाटने , सरकारी सेवको को आम आदमी से ज्यादा तरजीह देने , टैक्स जरुरत से ज्यादा जनता पर लादने का काम किया है । कांग्रेस ने भी देश को भारी महंगाई एवं भष्टाचार बढ़ाने का काम किया है । ऐसी परिस्थिति मे नरेंद्र मोदी जैसे साधारण गरीब एवं पिछड़ा वर्ग के ईमानदार और देश के लिए कुछ करने वाले नेताओ को प्रधानमंत्री बनाने में सभी को सहयोग करना चाहिए । मोदीजी क़ी लहर पुरे देश में है । मधेपुरा लोकसभा हेतु सूरज मंडल जेसे लोग जो मंडल परिबार से आते है और स्वच्छ छवि . ईमानदार ,पढ़े लिखे है बिलकुल उपयुकत है । राजनीति में पूर्ण अनुभव , लीडरशिप क्वालिटी एवं क्षेत्र के लोगो के समस्याओ को दूर करने के लिए हमेशा तत्पर रहे । दिल्ली में आम आदमी पार्टी कि सरकार बनने के बाद आने वाले चुनाओ में देश में स्वच्छ छवि एवं . ईमानदार उम्मीद्वारो क़ी जरुरत बढ़ी है ।

    ReplyDelete
  2. कहना सही है कि आवाम की जरुरत है काँग्रेस मुक्त भारत, नीतीश मुक्त बिहार और शरद यादव मुक्त मधेपुरा |
    नरेंद्र मोदी ही अब देश में वयाप्त भारी महंगाई एवं भष्टाचार एवं अन्य समस्याओ को दूर कर सकते है।

    ReplyDelete
  3. बीजेपी यदि प्रो. सूरज यादव को मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाती है तो निश्चित रूप से वे सही उम्मीदवार साबित होंगे ।
    सूरज यादव, जो बी.पी.मंडल {भूतपूर्व मुख्य मंत्री,बिहार} के पौत्र है, अपने स्वच्छ ईमानदार छवि ,जुझारू व्यतिक्तव के लिए जाने जाते है एवं वे क्षेत्र के लोगो के हमेशा संपर्क में रहते है | पूर्बजो द्वारा मिली राजनितिक विरासत एवं अपने स्वच्छ ईमानदार छवि क़ी वजह से उन्हें समाज के सभी तबके अगरो एवं पिछड़ो का जबर्दस्त समर्थन मधेपुरा लोकसभा हेतु मिलेगा ।

    ReplyDelete

Powered by Blogger.