राज्य स्तरीय डांस प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा से 40 सदस्यीय टीम

 |मुरारी कुमार सिंह|07 दिसंबर 2013|
मधेपुरा डांस स्पोर्ट एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला स्तरीय डांस स्पोर्ट प्रतियोगिता में चयनित प्रतिभागी तृतीय राज्य स्तरीय डांस प्रतियोगिता के लिए पटना के लिए आज रवाना हो गई. मधेपुरा से रवाना 40 सदस्यीय टीम में प्रतिभागी लड़कियों की संख्यां 27 है जबकि 13 लड़के भी दिनांक 08 दिसंबर को पटना में आयोजित होंने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे.
      टीम के मैनेजर के रूप में शैलेन्द्र कुमार और महिला टीम की मैनेजर के रूप में सोनी राज हैं. जिला डांस स्पोर्ट एसोसिएशन के सचिव सावंत कुमार रवि ने पूरी जानकारी देते हुए विश्वास जताया कि हमारी टीम पटना में बेहतर प्रदर्शन करेगी. टीम में प्रीति कुमारी, मार्शलीन शा, नीतू, अंजलि, शकील, आतीफ, केसर, युक्ता राज, संजना आदि पटना के लिए रवाना हुए हैं.
      इस पूर्व इस डांस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन के लिए लगातार प्रैक्टिस सेशन का भी आयोजन किया गया, जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं. यहाँ क्लिक करें.
राज्य स्तरीय डांस प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा से 40 सदस्यीय टीम राज्य स्तरीय डांस प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा से 40 सदस्यीय टीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.