शरद यादव के फोन पर मुरलीगंज अनशन टूटा

|विकास आनंद|07 दिसंबर 2013|
मुरलीगंज-मधेपुरा रेल परिचालन को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारियों ने आज अपना अनशन समाप्त कर दिया है. अनशनकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक अनशन समाप्ति का निर्णय मुरलीगंज रेल संघर्ष समिति ने आज सुबह उस समय ले लिया जब गतिरोध को समाप्त करने हेतु कल शाम मधेपुरा के सांसद शरद यादव ने रेल संघर्ष समिति को फोन पर सूचना दी कि उनकी हरी झंडी की आवश्यकता नहीं है और ट्रेन दस दिसंबर तक चलाने की उन्होंने सहमति दे दी है. अनशनकारियों ने जब ये कहा कि आप डीआरएम को लिखित देने का निर्देश दे दीजिए तो शरद ने कहा कि मैंने कह दिया वही काफी है, डीआरएम मुझसे बड़ा है क्या? उसके बाद आज सुबह डीआरएम का भी फोन अनशनकारियों को आया और उन्होंने भी शरद की बात का समर्थन करते हुए आगामी मंगलवार से ट्रेन चलने की बात कही और बाद में मुरलीगंज के सहायक स्टेशन मास्टर के द्वारा लिखित आश्वासन भी दिया गया जिसके बाद पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अनशनकारियों को जूस पिलाकर उनका अनशन तुड़वाया.
      फिलहाल मुरलीगंज से मधेपुरा एक जोड़ी पैसेंजर ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है जो मुरलीगंज से मधेपुरा के लिए सुबह 5.25 और 6.40 में चलेगी और मुरलीगंज स्टेशन इनके आने का समय रात के 1.00 बजे और 3.00 बजे होगा. अब लोगों को मंगलवार का इन्तजार है जब लंबे समय से चले आंदोलन का परिणाम सामने होगा.
[News Title: Fast unto death for Rail in Murliganj ended]
शरद यादव के फोन पर मुरलीगंज अनशन टूटा शरद यादव के फोन पर मुरलीगंज अनशन टूटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.