कार्यक्रम के दौरान हत्या के मामले में मुखिया गिरफ्तार

|एमटी रिपोर्टर|12 नवंबर 2013|
मधेपुरा जिले के चौसा थाना के फुलौत ओपी के तीनमुंही गाँव में गत शनिवार की रात नाटक के दौरान चली गोली में एक चौकीदार के पुत्र की मौत के मामले को मधेपुरा पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है. घटना में जहाँ मृतक के भाई निरंजन कुमार के बयान पर चौसा (फुलौत) थाना कांड संख्यां 138/2013 तो दर्ज किया ही गया साथ ही आरोपियों पर आईपीसी की धारा 302/120 बी एवं 27 आर्म्स एक्ट तथा अनुसूचित जाति/जनजाति की धाराएँ लगाई गई हैं.
      मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए तीनमुंही के मुखिया पवन मुनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है तथा मुखिया के अन्य आठ-दस सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ उदाकिशुनगंज के नेतृत्व में सघन छापेमारी की जा रही है.
      साथ ही सुरक्षा में हुई चूक के कारण फुलौत ओपी अध्यक्ष राजेश भारती को लाइन हाजिर कर दिया गया है.
घटना की जवाबदेही होगी आयोजनकर्ता पर: छठ के अवसर पर हो रहे कार्यक्रम के दौरान हुई इस घटना के बाद जहाँ मधेपुरा पुलिस ने उक्त स्थल पर आगे से किसी कार्यक्रम की अनुमति नहीं देने का मन बना लिया है वहीं अब यदि मधेपुरा जिला के अंतर्गत किसी भी कार्यक्रम में कोई घटना होती है तो इसकी सारी जावबदेही आयोजनकर्ता पर होगी तथा आयोजनकर्ता ही पूर्ण रूप से इसके जिम्मेवार होंगे.
[Mukhiya arrested in a murder after Firing at a Programme in Madhepura]
कार्यक्रम के दौरान हत्या के मामले में मुखिया गिरफ्तार कार्यक्रम के दौरान हत्या के मामले में मुखिया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.