राजद का एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मलेन

 |मुरारी कुमार सिंह|19 अक्टूबर 2013|
जिला मुख्यालय के टाउन हॉल में आज राष्ट्रीय जनता दल का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मलेन आयोजित किया गया जिसमें स्थानीय समेत कई प्रमुख नेताओं ने शिरकत की.
सम्मलेन में पूर्व मंत्री अशोक कुमार सिंह, पूर्व मंत्री राजेन्द्र प्रसाद यादव, पूर्व विधायक अनिल कुमार शास्त्री, उपेन्द्र नारायण हाजरा, मधेपुरा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर, ई० प्रभाष, सीमा गुप्ता, डा० अरूण कुमार मंडल समेत कई पूर्व मंत्री व विधायक की मौजूदगी में नेताओं व कार्यकर्ताओं ने आगामी 25 अक्टूबर को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव के आगमन की रणनीति पर चर्चा की.
      सम्मलेन में कहा गया कि जिस साजिस के तहत राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जी को फंसाया गया है उसका पर्दाफाश किया जाएगा और जनता के सामने सच्चाई को लाया जाएगा. नेताओं ने वर्तमान नीतीश सरकार को जमकर कोसते हुए कहा कि कथित सुशासन में भ्रष्टाचार और अफसरशाही चरम पर पहुँच गया है. उन्होंने कहा कि देश में फिरकापरस्त ताकतों को राजद कुचलकर रख देगी.
राजद का एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मलेन राजद का एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मलेन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.