नमो को बमों के धमाकों से उड़ाने की थी साजिश:सुमो

|सिमराही (सुपौल) से बबली गोविन्द|31 अक्टूबर 2013|
पूर्व उप मुख्यमंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा है कि 25 दिन पूर्व ही आईएम को लेकर चेतावनी दी गयी थी। लेकिन इसे गंभीरता से नहीं लिया गया। सरकार को पूर्व से ही सूचना थी कि नरेन्द्र मोदी आतंकियों के निशाने पर हैं। नरेन्द्र मोदी को बमों के धमाकों से उड़ाने की साजिश थी।
श्री मोदी गुरूवार को सिमराही में श्रद्धांजलि सभा में बोल रहे थे। अपने सम्बोधन के दौरान मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की। कहा कि मुख्यमंत्री की यह साजिश थी कि 27 को ही राष्ट्रपति आए, हमलोगों के आग्रह पर वे 26 को ही आ गए। आगे कहा कि आतंकवादी बिहार की गरीबी का लाभ उठाकर युवकों को गुमराह कर रही है। बोले, भरत रजक शहीद हुए हैं। उनकी शहादत बेकार नहीं जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि दो नवंबर को गुजरात के मुख्यमंत्री सिमराही आ रहे हैं। पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि विभिन्न जिलों से होकर यह यात्रा पांच को पटना पहुंचेगी। सभी शहीदों की अस्थियों का सामूहिक रूप से गंगा में विसर्जन किया जाएगा। पार्टी के जिलाध्यक्ष नागेन्द्र नारायण ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न श्रद्धांजलि सभा को भाजपा के कई नेताओं ने सम्बोधित किया। पार्टी के कई विधायक, सांसद भी आए हुए थे। मौके पर कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ा हुआ था। यहां बता दें कि हुंकार रैली के दौरान हुए बम धमाकों में मारे गए सिमराही पंचायत के भाजपा अध्यक्ष भरत रजक के गांव से गुरूवार को शहीद अस्थि कलश यात्राकी शुरूआत की गयी। मौके पर पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित कई भाजपा दिग्गज उपस्थित थे। मोदी ने रजक के परिजनों से मिलकर ढ़ाढस भी बंधाया।
[Conspiracy to murder Narendra Modi by Explosion in Bihar]
नमो को बमों के धमाकों से उड़ाने की थी साजिश:सुमो नमो को बमों के धमाकों से उड़ाने की थी साजिश:सुमो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.