महिला खेल प्रतियोगिता शुरू: जनप्रतिनिधि क्यों नदारद ?

 |मुरारी कुमार सिंह|07 अक्टूबर 2013|
जिला मुख्यालय के बी.एन. मंडल स्टेडियम में आज से शुरू हुए तीन दिवसीय महिला खेल प्रतियोगिता का उदघाटन आज जिलाधिकारी गोपाल मीणा तथा पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.
      कला संस्कृति एवं युवा विभाग के तत्वाधान में तीन दिनों तक चलने वाले इस प्रतियोगिता में टेबुल टेनिस, वॉलीबॉल, खोखो तथा एथलेटिक्स आदि खेलों को रखा गया है.
      इस उद्घाटन समारोह की सबसे अजीब बात यह रही कि इसमें कोई भी जनप्रतिनिधि या मंत्री उपस्थित नहीं थे. लोगों में ये चर्चा का विषय रहा कि जब ये प्रशासन प्रायोजित कार्यक्रम था तो सिर्फ अधिकारी ही इसमें क्यों मौजूद थे ? जबकि कला संस्कृति विभाग के द्वारा खेल को प्रोत्साहित करने के उद्येश्य से जब भी इस तरह के कार्यक्रम होते हैं तो उसमें जिले में मौजूद बिहार सरकार के दो में से कोई भी मंत्री, प्रभारी मंत्री, विधान पार्षद, विधायक, मुख्य पार्षद या कोई न कोई सरकार में मौजूद बड़े जनप्रतिनिधि के उपस्थित रहने की परंपरा रही है. पर इनकी अनुपस्थिति ने लोगों के जेहन में कई सवाल अनुत्तरित छोड़ दिए हैं.जबकि अभी ही मधेपुरा से विधान पार्षद के द्वारा मधेपुरा में करोड़ों की लागत से इंडोर स्टेडियम बनवाने की अनुशंसा की बात आई थी जो यह दर्शाने के लिए काफी है कि मधेपुरा के जनप्रतिनिधियों में भी खेल के विकास के प्रति रुचि रही है.
महिला खेल प्रतियोगिता शुरू: जनप्रतिनिधि क्यों नदारद ? महिला खेल प्रतियोगिता शुरू: जनप्रतिनिधि क्यों नदारद ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.