कराटे क्वीन सोनी ने शोतो कप में कोलकाता में लहराया परचम

|मुरारी कुमार सिंह|18 सितम्बर 2013|
मधेपुरा की कराटे क्वीन सोनी राज ने इस बार कोलकाता में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर दर्शकों का मन मोह लिया. मौका था 14-15 सितम्बर को जापान कराटे एशोसिएशन ऑफ इंडिया, पश्चिम बंगाल द्वारा आयोजित 13वीं ईस्ट इंडिया शोतो कप कराटे चैम्पियनशिप 2013. कोलकाता के खुदीराम बोस स्टेडियम में आयोजित इस चैम्पियनशिप में बिहार के सिर्फ नौ प्रतिभागियों ने भाग लिया था. मधेपुरा की अंतर्राष्ट्रीय कराटे खिलाड़ी सोनी राज ने इस चैम्पियनशिप में काता में सिल्वर मैडल तथा कुमिने में कांस्य पदक जीत कर दिखा दिया कि मधेपुरा की बेटी भी कम नहीं है.
      शोतो कप में बिहार राज्य कि अगुआई बिहार चीफ सेंसई अमरेन्द्र किशोर तथा मधेपुरा के जिला कराटे संघ के सचिव सावंत कुमार रवि कर रहे थे.
      बता दें कि इससे पूर्व भी सोनी राज ने श्रीलंका, मलेशिया, इंडोनेशिया आदि देशों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सुर्खियाँ बटोर चुकी है. सोनी की इस उपलब्धि के लिए जिला कराटे संघ के अध्यक्ष सह पार्वती साइंस कॉलेज, मधेपुरा के प्राचार्य डा० के० पी० यादव, उपाध्यक्ष डा० जवाहर पासवान तथा संघ के संरक्षक डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी समेत खेल प्रेमियों ने सोनी राज के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की है.
कराटे क्वीन सोनी ने शोतो कप में कोलकाता में लहराया परचम कराटे क्वीन सोनी ने शोतो कप में कोलकाता में लहराया परचम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.