नौकरानी के अप्राकृतिक यौन शोषण में फंसा मधेपुरा का एक डॉक्टर

|आर. एन. यादव|06 सितम्बर 2013|
मधेपुरा के सुखासन चकला निवासी एक एमबीबीएस डॉक्टर न सिर्फ अपनी नाबालिग नौकरानी का अप्राकृतिक यौन शोषण करता था बल्कि उसे कुत्ते से भी कटवाता था. कुत्ते से कटवाने में डॉक्टर की हैवान बीबी भी शामिल थी. छत्तीसगढ़ के कोरिया बैकुंठपुर जिले के क्षेत्रीय अस्पताल गुदरीपारा में पदस्थापित मधेपुरा के इस डॉक्टर मिथिलेश प्रसाद दास पर उसकी नौकरानी ने यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी. नौकरानी के बयान पर छत्तीसगढ़ के कोरिया बैकुंठपुर जिले के चिरमीरी थाना में कांड संख्या- 208/2013 पिछले 8 अप्रैल को ही दर्ज कराया गया है जिसमें डॉक्टर और उसकी पत्नी पर कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.
      डॉक्टर की बीबी रेणु प्रसाद पर आरोप मारपीट और प्रताडना का है. छतीसगढ़ पुलिस के पास पीड़िता ने बताया कि डाक्टर तथा उसकी बीबी उसपर कुत्ता छोड़ देते थे. पत्‍‌नी की अनुपस्थिति में डाक्टर उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करता था.
      मामला दर्ज होने के बाद मधेपुरा निवासी डॉक्टर बीबी समेत फरार है. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब आज छत्तीसगढ़ की पुलिस टीम आज डॉक्टर को गिरफ्तार करने मधेपुरा पहुंची. पर पुलिस टीम को निराशा ही हाथ लगी क्योंकि यौन शोषण का आरोपी डॉक्टर यहाँ भी नहीं मिला.
नौकरानी के अप्राकृतिक यौन शोषण में फंसा मधेपुरा का एक डॉक्टर नौकरानी के अप्राकृतिक यौन शोषण में फंसा मधेपुरा का एक डॉक्टर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.