सेक्स के मारे ये अधिकारी बेचारे

|वि० सं०|05 अगस्त 2013|
वैसे तो सारी दुनियां ही सेक्स के पीछे कमोबेश भागी-भागी सी नजर आती है, पर ऊँचे ओहदे पर बैठे कुछ नेता और अधिकारी इसके प्रति जरूरत से बहुत ज्यादा आसक्त दिख रहे हैं. एनडी तिवारी के जैविक पिता की बात हो या फिर बात हो मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री राघव जी की नौकर के साथ अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध की, बात खुल गई तो बदनाम हो गए, पर आज हर मुहल्ले टोले में एनडी तिवारी और राघव जी पल्लवित-पुष्पित हो रहे हैं.
      मधेपुरा जिले की बात करें तो यहाँ भी कई अधिकारी सेक्स के पीछे बेहाल दिखे हैं. मौजूदा समय के कुछ अधिकारी तो थोड़ा-बहुत इस चक्कर में रह रहे हैं, पर हाल में ही मधेपुरा से स्थानांतरित कम से कम दो बड़े अधिकारियों ने सुरा और सुन्दरी के साथ अय्यासी में रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिया. एक महानुभाव ने जहाँ जिला मुख्यालय से दूर चौसा में अपना सेक्स मुख्यालय रखा था वहीं दूसरे ने बाबा की नगरी सिंहेश्वर में अपना ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया. हैरत की बात तो ये रही कि मधेपुरा से दूर इनकी अपनी बीबियाँ भी मौजूद थीं और जिनके साथ सम्बन्ध बनाया वो इनकी बेटियों की उम्र की थी.
      सिर्फ अधिकारी ही क्यों, एकाध बड़े कहलाने वाले पत्रकार भी अपना चौथा स्तंभ मजबूत करने के लिए दूसरों की भ्रष्ट बीबियों के साथ जोर आजमाईश कर रहे हैं. मधेपुरा के ऐसे ही एक पत्रकार की सेक्स-कथा भारत के एक प्रसिद्ध वेबसाईट bhadas4media.com की शोभा बढ़ा रहा है.
      खैर, जब इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी 17 साल की डांसर करीमा अल माहरोग के साथ और सिर्फ दो महीने में 32 अन्य महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बना सकते हैं तो अदना से पत्रकार और अधिकारियों ने किया तो क्या गुनाह किया ?
सेक्स के मारे ये अधिकारी बेचारे सेक्स के मारे ये अधिकारी बेचारे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2013 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.