मधेपुरा के युवक के प्यार में किन्नर ने कराया लिंग परिवर्तन

|ए.सं.|15 जुलाई 2013|
कहते हैं प्यार कुछ नहीं देखता. न मजहब, न उम्र, न जात, न देश..आदि..अदि. पर यहाँ प्यार की एक ऐसी दास्ताँ लिखी गई जिसके बाद यह कहा जा सकता है कि प्यार लिंग भी नहीं देखता. पर क्या ये प्यार था या फिर दो प्रेमियों का मानसिक दिवालियापन जिसमें एक तो पुरुष था पर दूसरा किन्नर.
      पूरी कहानी फ़िल्मी लगती है जिसके अनुसार गम्हरिया के सुदीप यादव की मुलाक़ात अररिया जिले पलासी थाना की एक किन्नर से होती है और फिर गुडगाँव में सुदीप उस किन्नर के संपर्क में काफी दिनों तक रहता है. किन्नर जब सुदीप से बेइंतहां प्यार करने लगती है तो सुदीप उससे पीछा छुड़ा कर अपने घर गम्हरिया आ जाता है.
      पर उस किन्नर ने भी मानो अपने प्यार को पाने के लिए सबकुछ करने को तैयार थी. सुदीप को सदा के लिए पाने के लिए अपना लिंग परिवर्तन कराया और बन गई लड़की. सुदीप को खोजते जब वह किन्नर-लड़की गम्हरिया पहुंची तो उसे पता चला कि सुदीप ने यहाँ आकर दूसरी शादी कर ली है. प्यार में धोखा देने का इल्जाम सुदीप के सर मढ़कर किन्नर-लड़की ने मामला पुलिस ने भी दर्ज कराने की कोशिश पर उसे मामला गुडगाँव में दर्ज कराने कि सलाह दे दी गई.
      हालांकि किन्नर-लड़की का कहना था कि उसने अभी कुछ दिन पहले ही लिंग-परिवर्तन का ऑपरेशन कराया था और अभी उसके टांके भी नहीं टूटे है. उसके अनुसार चिकित्सकों ने उसे बताया था कि उसका लिंग भले ही परिवर्तित किया जा रहा है, पर वो माँ नहीं बन सकती.
      जो भी हो, इस अजीबोगरीब प्यार का अंत बेवकूफाना ही हुआ.
मधेपुरा के युवक के प्यार में किन्नर ने कराया लिंग परिवर्तन मधेपुरा के युवक के प्यार में किन्नर ने कराया लिंग परिवर्तन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.