दावते इफ्तार: एसपी सहित लोगों ने दिया भाईचारे का सन्देश

|वि० सं०|28 जुलाई 2013|
रमजान के मौके पर आज जिला मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर सिंहेश्वर प्रखंड के झिटकिया में हुए इक इफ्तार पार्टी कई मायने में कुछ खास रहा. मदरसा में मो० इस्तियाक के द्वारा रमजान के 18वें दिन आयोजित इस इफ्तार पार्टी में मधेपुएया के कई विशिष्ट लोगों के अलावे मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह ने भी शिरकत की.
      मौके पर समाज सेवी शौकत अली ने इस पार्टी में उपस्थित सैंकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रमजान के इस पवित्र माह में इस दावते इफ्तार में यहाँ सभी संप्रदायों के लोगों का एक साथ बैठकर रोजा तोड़ना काफी सुखद है. औए यहाँ सबसे खास बात पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह का हमारे साथ होना है. सामाजिक सौहार्द को कायम रखने में मधेपुरा के एसपी की भूमिका की उन्होंने जमकर तारीफ की.
      मधेपुरा के वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने कहा कि रमजान हमें संयम सिखाता है और साथ में भाईचारे का सन्देश देता है.
      इफ्तार में शामिल होकर खुश दिखाई दे रहे एसपी सौरभ कुमार शाह ने कहा कि इस तरह के मिल्लत भरे वातावरण में इतने लोगों को एक साथ देखना सुखद अनुभव है. जिले में इसी तरह का सौहार्दपूर्ण वातावरण बना रहेगा ऐसा मेरा विश्वास है.
दावते इफ्तार: एसपी सहित लोगों ने दिया भाईचारे का सन्देश दावते इफ्तार: एसपी सहित लोगों ने दिया भाईचारे का सन्देश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.