दिनदहाड़े रूपये छीनने के दौरान कर रहे थे गर्दन हलाल

|राजीव रंजन| 21 मई 2013|
आज दिनदहाड़े मधेपुरा शहर के पश्चिमी बाय में एक युवक से तीन अपराधियों ने उस समय दस हजार रूपये छीन लिए और गला रेत कर मारने का प्रयास किया जब युवक मालिक के पैसे दूसरे व्यवसायी को पहुंचाने जा रहा था.
      मालूम हो कि पीड़ित युवक साहुगढ़ का मुकेश कुमार यादव काशी भगत, हार्डवेयर दुकान में काम करते थे. रोजाना की तरह मालिक के कहने पर आज दोपहर करीब डेढ़ बजे दस हजार रूपये लेकर थाना चौक के पास गुप्ता हार्डवेयर के व्यवसायी संजीव कुमार को पहुंचाने चले थे. इसी बीच तीन अपराधी घात लगा कर बैठे थे और मुकेश के निकलते ही उनकी सायकिल के पीछे चल दिए. रास्ते में अपराधी फुसला कर मुकेश को पश्चिमी बाय पास ले गए और वहीं सुनसान जगह देख तीनों अपराधियों ने मुकेश को पकड़ लिया. पहले तो उन्होंने मुकेश से रूपये छीने और फिर तेज धारदार हथियार से गले पर वार कर गला हलाल करने का प्रयास किया. मुकेश के चिल्लाने पर सभी अपराधी भाग खड़े हुए. घायल मुकेश का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है. पुलिस मामले को दर्ज कर कार्यवाही कर रही है.
दिनदहाड़े रूपये छीनने के दौरान कर रहे थे गर्दन हलाल दिनदहाड़े रूपये छीनने के दौरान कर रहे थे गर्दन हलाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.