मधेपुरा एसपी पहुंचे राहुल त्यागी के हैकिंग वर्कशॉप के समापन में

मधेपुरा एसपी व राहुल त्यागी
|वि० सं०| 07 मई 2013|
समिधा ग्रुप और मीडिया पार्टनर मधेपुरा टाइम्स के द्वारा प्रायोजित भारत के प्रख्यात एथिकल हैकर राहुल त्यागी के तीन दिनों के वर्कशॉप का आज सफल समापन हो गया. छात्र-छात्राएं जहाँ वर्कशॉप के बाद राहुल त्यागी के ऑटोग्राफ के लिए उमड़ पड़े वहीं समापन के पूर्व मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह भी राहुल त्यागी के वर्कशॉप को देखने पहुंचे. 

       सायबर वर्ल्ड पर गहरी पकड़ रखने वाले पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार शाह की उपस्थिति में कार्यक्रम के समापन की घोषणा की गई. छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए एसपी ने ऐसे कार्यशाला की आवश्यकता पर बल देते हुए कहा कि राहुल त्यागी के कार्यक्रम से निश्चित ही मधेपुरा के छात्र-छात्राओं को लाभ मिला होगा. उन्होंने बढते सायबर क्राइम के इस दौर में सबों को सायबर सिक्योरिटी की जानकारी की आवश्यकता जताई. इस दौरान मधेपुरा एसपी और राहुल त्यागी ने सायबर क्राइम और सुरक्षा पर काफी देर तक जानकारियों का आदान-प्रदान किया.

      उधर कार्यशाला में एथिकल हैकर ने आज हैकिंग से सम्बंधित अल्टीमेट जानकारी दी और उनके द्वारा सफलता पूर्वक किये जा रहे प्रैक्टिकल पर छात्र अचंभित होकर तालियाँ बजाते रहे.
      कुल मिलाकर राहुल त्यागी का तीन दिनों का वर्कशॉप मधेपुरा के इटरनेट प्रेमियों को एक नई सोच और दिशा प्रदान कर गया.
मधेपुरा एसपी पहुंचे राहुल त्यागी के हैकिंग वर्कशॉप के समापन में मधेपुरा एसपी पहुंचे राहुल त्यागी के हैकिंग वर्कशॉप के समापन में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.