पति-पत्नी के बीच खून की होली: पति की हुई मौत,पत्नी घायल


 |राजीव रंजन| 13 मई 2013|
पति-पत्नी के बीच खेली गई खून की होली में पति की हुई घटनास्थल पर ही मौत, बुरी तरह घायल पत्नी को जीवन और मौत के बीच संघर्ष में पटना रेफर किया गया. झगड़े का कारण पारिवारिक विवाद है पर नजदीकी कहते हैं मोबाइल को लेकर बढ़ी थी बात.
      घटना मधेपुरा जिले सीमाक्षेत्र से सटे सहरसा के पस्तपार की है जहाँ रविवार की रात महज एक मोबाइल को लेकर बढे झगड़े में पति सिकंदर कामती ने पहले पत्नी मंजू देवी को गोली मारकर जख्मी किया फिर अपने सर में गोली मारकर कर ली आत्महत्या. घटना के बाद गाँव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है और पुलिस मामले की गहन छानबीन में लगी हुई है. घटनास्थल से पुलिस ने एक देशी कट्टा, एक पिस्टल और दो खोखा बरामद किया है.
      मृतक सिकंदर कामती सहरसा जिले के सिहोल गाँव का रहने वाला था और वह अपनी बेटी की छठी में अपने ससुराल पस्तपार आया था. पर बीती रात की कहासुनी ने सबकुछ बर्बाद कर रख दिया. क्रोध ने जहाँ मौके पर ही एक जिंदगी ले ली वहीं दूसरी जिंदगी अधर में है और एक मासूम ने अपना पिता खो दिया.
      घटना के सम्बन्ध में बहुत से तथ्यों का खुलासा शायद पुलिस जांच के बाद ही हो पायेगा.
पति-पत्नी के बीच खून की होली: पति की हुई मौत,पत्नी घायल पति-पत्नी के बीच खून की होली: पति की हुई मौत,पत्नी घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.