विधायक के पीए की हत्या का हुआ खुलासा

गिरफ्तार हुआ हत्यारा
पूर्णियां एसपी किम शर्मा
|पूर्णियां से लौटकर पंकज भारतीय| 06 मई 2013|
जिसका डर था वही बात हो गई. पूर्णियां एसपी किम शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संतोष मंडल अपहरण कांड का पटाक्षेप इस घोषणा के साथ की कि विधायक के पीए की अब हत्या हो चुकी है. गौरतलब है कि मधेपुरा टाइम्स ने 02 मई को सूत्रों से मिली जानकारी के हवाले खबर प्रकाशित किया था कि संतोष मंडल की हत्या हो चुकी है.
      प्रेस कॉन्फ्रेंस में हत्यारे के रूप में रूपौली थाना के इस्लामपुर निवासी बिरेन्द्र मंडल को प्रस्तुत किया गया और एसपी ने कहा कि बिरेन्द्र मंडल ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में कहा है कि संतोष मंडल की हत्या कर लाश को टुकड़ों में विभाजित कर कुरसैला दियारा से गुजरने वाली गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया गया है. अपने सनसनीखेज खुलासे में अभियुक्त बिरेन्द्र मंडल ने माना है कि संतोष को विधायक पति अवधेश मंडल ने ही उसके हवाले किया था.
      सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस रिमांड पर लिए गए अवधेश मंडल और पूछताछ के लिए लाई गई अवधेश मंडल की दूसरी पत्नी गुड़िया से पूछताछ के बाद ही बिरेन्द्र मंडल की गिरफ्तारी संभव हो सकी है. जाहिर सी बात है कि संतोष मंडल को बीमा भारती से नजदीकियों की कीमत चुकानी पड़ी. बहरहाल इस घटना का भले ही पटाक्षेप हो गया हो, लेकिन स्थानीय राजनीति पर भी इसके दूरगामी प्रभाव देखने को मिलेंगे.
(सभी फोटो: दिलीप राज)
विधायक के पीए की हत्या का हुआ खुलासा विधायक के पीए की हत्या का हुआ खुलासा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.