जमीन विवाद को लेकर मारपीट में महिला को किया घायल

|राजीव रंजन| 02 अप्रैल 2013|
जिले में जमीन से जुड़े विवादों में कमी आती नहीं दिखाई देती है और इससे जुड़े ही अपराध जिले में ज्यादा नजर आते हैं. लोगों में जहाँ बर्दाश्त की क्षमता जाती रही है वहीं प्रशासन के द्वारा जमीन विवाद को समय से न सुलझा पाने के कारण लोग खुद ही फैसले पर उतारू हो जाते हैं.
      जिला मुख्यालय के वार्ड नं.6, जयप्रकाशनगर में मंगलवार के दिन में दीवार खड़ी करने के मुद्दे पर बात बढ़ी तो दीवार खड़ी करने वाले लोगों ने रोकने वाली महिला की जम कर धुनाई कर दी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुमन कुमार, रानी कुमारी, रेनू देवी, नीतू देवी आदि ने मुन्नी देवी को लाठी-डंडे से बस इतनी सी बात पर बुरी तरह मारा जब मुन्नी देवी ने उनलोगों से यह कहा कि जमीन की मापी किसी सरकारी अमीन से करा लीजिए तब दीवार जुड़वाईयेगा. घटना के वक्त मुन्नी देवी अपने बारह वर्षीय पुत्र बलराम कुमार के साथ घर में थी.
      जख्मी हालत में मुन्नी देवी को सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती किया गया है. मामला पुलिस ने दर्ज करते हुए त्वरित कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी सुमन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.
जमीन विवाद को लेकर मारपीट में महिला को किया घायल जमीन विवाद को लेकर मारपीट में महिला को किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.