बाजार बंद: शिक्षकों के आंदोलन ने लिया उग्र रूप

 |नि.सं.| 07 मार्च 2013|
पटना में नियोजित शिक्षकों पर हुए बर्बर लाठी चार्ज के विरोध में आज मधेपुरा में बाजार बंद का आयोजन किया गया. नियोजित शिक्षकों के इस आंदोलन को विपक्षी दलों का समर्थन हासिल हो जाने के कारण आंदोलन ने उग्र रूप धारण कर लिया. बंद समर्थक आंदोलनकारियों ने  आज गुरूवार को सुबह सात बजे से ही सड़कों पर सरकार विरोधी प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और जगह-जगह सडक जाम कर दिया. इन नियोजित शिक्षकों के साथ प्रदर्शन में राजद,  लोजपा, भाकपा और कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता भी शामिल दिखे. आक्रोशित नेताओं ने अर्थी जूलुस भी निकाला और सरकार विरोधी नारे लगाये.
          शिक्षक नेता रणधीर कुमार ने कहा कि शिक्षकों द्वारा पटना में शांतिपूर्ण प्रदर्शन के दौरान उनपर पुलिस द्वारा लाठी चलाये जाने की घटना बेहद ही निंदनीय है और अब हमारा आंदोलन अनवरत जारी रहेगा. उधर राजद जिला अध्यक्ष अरविन्द कुमार ने कहा कि जिस सुशासन में निहत्थी महिलाओं पर भी लाठियां  चलाई जाती हों, वैसे सरकार को सत्ता में एक क्षण भी रहने का अधिकार नहीं है.
          समाचार लिखने तक प्रदर्शन जारी था और प्रशासन प्रदर्शन पर नजर रख रही थी.
बाजार बंद: शिक्षकों के आंदोलन ने लिया उग्र रूप बाजार बंद: शिक्षकों के आंदोलन ने लिया उग्र रूप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 07, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.