पटना में शिक्षकों पर पुलिसिया जुल्म के खिलाफ गुस्सा फूटा मधेपुरा में

|ओम प्रकाश| 06 मार्च 2013|
पटना में मंगलवार को नियोजित शिक्षक की पुलिस के द्वारा पिटाई का गुस्सा आज मधेपुरा में जमकर फूटा. मधेपुरा में नियोजित शिक्षकों एवं विरोधियों ने शिक्षा विभाग के कार्यालय में उग्र प्रदर्शन कर किया. प्रदर्शन करते आंदोलनकारियों ने कार्यालय में ताला बंदी कर दी और जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए. उसके बाद शिक्षकों की भीड़ नारेबाजी करती हुई कर्पूरी चौक पहुंची जहाँ पर उनलोगों ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका. आक्रोशित शिक्षकों ने कहा कि अब इस सरकार के दिन पूरे हो गए हैं और ऐसी घटिया सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है. शिक्षकों के द्वारा आज के आंदोलन का नेतृत्व बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ की मधेपुरा इकाई ने किया.
दूसरी तरफ पटना में नियोजित शिक्षकों पर हुए पुलिसिया जुल्म के खिलाफ आज मधेपुरा भाकपा कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया और शिक्षा  विभाग के कार्यालयों ताला बंदी के बाद मुख्यमंत्री का पुतला फूंक कर विरोध जताया.                                 
पटना में शिक्षकों पर पुलिसिया जुल्म के खिलाफ गुस्सा फूटा मधेपुरा में पटना में शिक्षकों पर पुलिसिया जुल्म के खिलाफ गुस्सा फूटा मधेपुरा में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.