शादी का झांसा देकर छ: महीने तक किया यौन शोषण

|वि० सं०|20 मार्च 2013|
मधेपुरा जिले के पुरैनी थानान्तर्गत एक गाँव की एक अठारह वर्षीया युवती के यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है. युवती ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है और न्यायालय के समक्ष भी अपने साथ हुए यौन शोषण की पुष्टि की और पड़ोसी पर आरोप लगाया.
      बबली (बदला नाम) ने अपने पड़ोसी मुकेश पर आरोप लगाया कि करीब छ: माह पूर्व मुकेश उसे प्रेमजाल में फंसा कर अपने मुर्गी फॉर्म में बुला लिया करता था. मुकेश ने उसके साथ यह कहकर शारीरिक सम्बन्ध बना लिया कि जब शादी तुमसे ही करूँगा तो पहले और बाद में क्या फर्क पड़ता है. उसके बाद से वह लगातार बबली की इच्छा के विरूद्ध भी उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा. पर इसी फरवरी में एक रात जब मुकेश के माता-पिता ने इन्हें शारीरिक सम्बन्ध बनाते देख लिया तो उनलोगों ने बबली के साथ मारपीट कर डाली. हल्ला पर गाँव वाले जमा हुए और अगले दिन पंचायत भी बुलाई गई. पंचायत में मुकेश ने बबली के साथ अपने सम्बन्ध को स्वीकारा औए शादी करने की भी बात कही, पर उसके माता-पिता ने मना कर दिया.
      बुधवार को न्यायालय के समक्ष बबली ने यह भी कहा कि उसे मुकेश ने सम्बन्ध के दौरान डराया-धमकाया भी. आरोपी फरार बताया जाता है.
शादी का झांसा देकर छ: महीने तक किया यौन शोषण शादी का झांसा देकर छ: महीने तक किया यौन शोषण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.