करेंट से मरने वाले ठेला चालक के परिवार को मिली मदद

(14 फरवरी 2013)
गत 09 फरवरी को जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी निवासी सिकंदर यादव की करेंट से हुई मौत के बाद उसके आश्रितों को आज सम्मानजनक रूप से राहत पहुंचाई गई. स्टेशन चौक पर उक्त ठेला चालक की मौत पर जहाँ लोगों ने दुःख व्यक्त किया था, वहीं आज वार्ड नं. 14 के वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने अपने स्तर से मृतक के परिजनों को 50-50 किलो चावल तथा गेहूं सौंपा. इसके पूर्व मृतक के परिजनों को कबीर अंत्येष्ठी योजना के तहत नगर परिषद् मधेपुरा की तरफ से भी 1500 रूपये दिए गए थे. वार्ड के ही वयोवृद्ध सामाजिक कार्यकर्ता कुशेश्वर यादव ने मृतक के पुत्र के हाथ में मो० 1100 रूपये और बिहार प्रदेश समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव इश्तियाक आलम ने भी 1100 रूपये सहायता राशि प्रदान की. व्यवसायी बबलू दास ने भी एक क्विंटल आलू मृतक के परिवार को दिया.
      पीड़ित परिवार के सदस्यों ने कहा कि वार्ड पार्षद ध्यानी यादव के इस काम से उनके परिवार को बड़े राहत मिली है और वे सहायता करने वाले सभी लोगों के एहसानमंद हैं. इस अवसर पर संजय राय, लालू यादव, चन्दन मंडल, बलराम यादव, रामचंद्र यादव आदि उपस्थित थे.
(ए.सं.)
करेंट से मरने वाले ठेला चालक के परिवार को मिली मदद करेंट से मरने वाले ठेला चालक के परिवार को मिली मदद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 14, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.