लो आ गई मधेपुरा की पहली ऑनलाइन पत्रिका “मधेपुरा टुडे’

मधेपुरा के कला-संस्कृति-साहित्य तथा इंटरनेट प्रेमियों के लिए आज 06 जनवरी का दिन काफी सुखद साबित हो सकता है. जिले में पहला ऑनलाइन अखबार लाने वाली ग्रुप मधेपुरा टाइम्स ने आज पाठकों को नए वर्ष के तोहफे के रूप में एक ऑनलाइन पत्रिका दी है.
           सुन्दर आवरण में मधेपुरा टुडे नाम की यह पत्रिका मनोरंजन, ज्ञान व साहित्य से सराबोर होगी. www.madhepuratoday.com पर उपलब्ध इस पत्रिका में कला-संस्कृति, फैशन, युवा संसार, नारी जगत, सेक्स शिक्षा के अलावे पाठकों को कविताएं और कहानियां भी भरपूर मात्रा में मिल सकेगी. यहाँ युवा रचनाकार भी अपनी रचनाओं को प्रकाशित करवा सकेंगे. पहले ही दिन इस पत्रिका को पाठकों के लिए उपलब्ध कराने के बाद इसे बड़ी संख्यां में लोग पसंद कर रहे हैं.
            मधेपुरा टाइम्स का मानना है कि आज इस बदलाव के दौर में जहाँ इंटरनेट यूजर्स कला एवं साहित्य से दूर जा रहे हैं वहीं सेक्स के बारे में व्याप्त भ्रांतियां भी सामाजिक संतुलन को बिगाड़ रही है. ऐसे में इन विषयों की सही जानकारी ही खोई संस्कृति को वापस लाने में मददगार साबित हो सकती है.
लो आ गई मधेपुरा की पहली ऑनलाइन पत्रिका “मधेपुरा टुडे’ लो आ गई मधेपुरा की पहली ऑनलाइन पत्रिका “मधेपुरा टुडे’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.