मधेपुरा जेल में छापा, भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद

 राजीव रंजन/03/01/2013
बीती रात लगभग डेढ़ बजे मंडल कारा मधेपुरा में पुलिस की छापामारी में भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद होने से एक बार फिर जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो चुके हैं.
            मालूम हो कि अनुमंडल पदाधिकारी संजय कुमार निराला, एएसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी के नेतृत्व में भारी सुरक्षा बल के बीच मधेपुरा मंडल कारा में 02 जनवरी की रात्रि में सघन छापेमारी की गई जिसमें कैदियों के कमरे से चार मोबाइल, चार चार्जर, चार माइक्रोफोन, एक भांग का पैकेट, एक गांजा का पैकेट, एक चिलम तथा चार डब्बा सिगरेट बरामद किये गए. बता दें कि जब भी इस जेल में छापामारी की जाती है तो इस तरह के सामान मिला करते हैं जो बताता है कि ये जेल सुरक्षा में लगे कर्मचारियों की लापरवाही है या फिर उनकी कैदियों से मिलीभगत.
            मधेपुरा में अपराधिक घटना में वृद्धि के मद्देनजर शायद ये छापामारी मंडल कारा में की गई है. जानकार सूत्रों के मुताबिक़ बाहर में होने वाली कई आपराधिक वारदातों के तार जेल से भी जुड़े होते हैं.
मधेपुरा जेल में छापा, भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद मधेपुरा जेल में छापा, भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.