चौसा बीडीओ की गाड़ी बनी हत्यारिन: चार को कुचला, एक की हुई मौत

संवाददाता/05/12/2012
सूबे के अधिकारी से जहाँ निरीह जनता वैसे ही त्रस्त है वहीं अब अधिकारियों की बेलगाम सरकारी गाड़ी गरीबों को कुचल कर मारने भी लगी है. कल शाम चौसा बीडीओ की गाड़ी मधेपुरा से लौटते समय पुरैनी थानाक्षेत्र के गणेशपुर अखरा चौक के पास बेलगाम हो गयी और ठंढ में आग तापते लोगों को कुचलते हुए एक गोहाल में जा घुसी. मौत का पैगाम लेकर इस सरकारी गाड़ी ने कुल चार लोगों को कुचल दिया. चपेट में आये इन्द्रदेव मेहता को सरकारी योजना का लाभ तो नहीं मिल सका पर बीडीओ की गाड़ी ने गंगा लाभ करा दिया. 32 वर्षीय अविवाहित इन्द्रदेव मेहता की जहाँ दर्दनाक मौत हो गयी वहीं अनमोल देवी, भैरब पासवान तथा वकील पासवान बुरी तरह जख्मी हो गए. परिवार का सहारा बने इन्द्रदेव के परिवार के लोगों के आंसू जहां थमने का नाम नही ले रहा है वहीं घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पुरैनी में चल रहा है. इस भयानक दुर्घटना को लेकर आज लोगों ने आक्रोश में सड़क पर प्रदर्शन किये और सड़क भी जाम किया. हालाँकि बाद में उदाकिशुनगंज एसडीओ मुकेश कुमार के समझाने-बुझाने से लोगों ने जाम हटाया.
            ग्रामीणों का आरोप है कि उक्त मौत की गाड़ी चौसा बीडीओ खुद चला रहे थे जिस समय ये दुर्घटना घटी. पर बीडीओ ने जिला पदाधिकारी को भेजे सूचना में लिखा है कि चुनाव के कार्य से कुछ कागजात लेकर उन्होंने दो शिक्षकों को जिला मुख्यालय भेजा था और गाड़ी ड्राइवर चला रहा था. बीडीओ की वीआइपी गाड़ी से शिक्षकों के चलने की बात जहाँ कुछ लोगों के गले नहीं उतर रही है वहीं गाड़ी को फिलहाल पुरैनी थाना में रखा गया है.
चौसा बीडीओ की गाड़ी बनी हत्यारिन: चार को कुचला, एक की हुई मौत चौसा बीडीओ की गाड़ी बनी हत्यारिन: चार को कुचला, एक की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 05, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.