पत्नी का प्रेमी दे रहा पति और बच्चों को धमकी

वि० सं०/24/12/2012
उदाकिशुनगंज थाना के महेशुआ गाँव के संतोष यादव की परेशानी दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है. पत्नी सुलोचना ने समाज में कहीं भी संतोष को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा और अब पत्नी का प्रेमी बच्चों और संतोष को जान से मारने की भी धमकी दे रहा है.
मजबूर पिता अपने बच्चों के साथ
            घटना की शुरुआत पिछले साल से हुई. संतोष की पत्नी गाँव के ही राजेश यादव के झांसे में आ गया और दो बच्चों बाबुल और बबली को छोडकर राजेश के साथ रहने लगी. संतोष कहता है कि उसने पत्नी के नाम से जमीनें खरीदी थी और राजेश ने जब उसकी पत्नी को फंसा का रखा तो उसकी निगाह उसके नाम की जमीन पर भी थी. संतोष ने बच्चों के भविष्य का हवाला देते हुए भी पत्नी को लौट आने कहा पर परपुरुष के प्यार में पागल सुलोचना ने नए प्यार के खातिर अपने बच्चों तक की बलि चढ़ा दी.
            अब राजेश यादव और उसके मित्र निरंजन यादव ने स्कूल जाते 14 वर्षीय बाबुल और 12 वर्षीय बबली को धमकाना शुरू कर दिया है. इनसे दो लाख रूपये पिता संतोष से मांगकर लाने को कहा जाता है और साथ में यह भी धमकी दी जाती है कि यदि उन्हें रूपये नहीं मिले तो उन सबको वह जान से मार देगा. राजेश संतोष से यह भी कहता है कि पहले तो तुमसे तुम्हारी बीबी को छीना हूँ अब अपनी कमाई भी मुझे दिया करो. संतोष ने मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक के पास सुरक्षा की गुहार लगाई है.
पत्नी का प्रेमी दे रहा पति और बच्चों को धमकी पत्नी का प्रेमी दे रहा पति और बच्चों को धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.