गांधी जयन्ती पर जलाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला

 संवाददाता/02/10/2012
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की निरकुंशता के विरोध में मधेपुरा में आज राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला जलाया. पुतला दहन से पूर्व राष्ट्रीय जनता दल के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पहले पुतला के साथ नगर भ्रमण किया. नेताओं तथा कार्यकर्ताओं का यह जुलूस मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कॉलेज चौक से शहीद सदानंद चौक (वी.आई.पी. चौक) गया, राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुतले में आग लगा दी.
            राजद के स्थानीय विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि अधिकार यात्रा के दौरान निरीह जनता पर सरकार की दमनात्मक कार्यवाही की वे भर्त्सना करते हैं. उन्होंने कहा कि नियोजित शिक्षकों के सम्बन्ध में सरकार की नीति बिलकुल ही निंदा के लायक है. एक तरफ जहां नियमित शिक्षकों को 25-30 हजार रूपये वेतन दिए जाते हैं वहीं बगल में बैठने वाले इस शिक्षकों को मात्र 6-8 हजार देना खतरनाक वेतन अंतर है. न्याय मांगने वाले इन शिक्षकों की आवाज दबाने के लिए जिस तरह उनपर अत्याचार किया गया और बाजार बंद कराया गया, वो कर्फ्यू जैसा दृश्य था और आपातकाल की याद दिलाता है.
            उन्होंने यह भी कहा कि गांधी के भारत में गांधी के कथित शिष्यों खासकर नीतीश कुमार द्वारा जो किया गया उसकी हम पुरजोर भर्त्सना करते हैं. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि इस सुशासन में हत्या, बलात्कार भी बढ़ चुका है. हम इस सरकार के खिलाफ जेहाद का एलान करते है, ये सरकार और अधिक रहने लायक नहीं है.
सुनें  राजद विधायक चंद्रशेखर को सरकार के खिलाफ, यहाँ क्लिक करें.
गांधी जयन्ती पर जलाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला गांधी जयन्ती पर जलाया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. are bhaiya mla sahab ko koee bataye paisa kamana kitna mushkil hai..ek mazdoor din mein kitna kamata hai..agar teacher mein quality ho toh 25-30 hazar salary diya ja sakta hai..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.