उर्दू के पत्रकार पर जानलेवा हमला: मधेपुरा प्रेस क्लब ने की निंदा

नि० प्र०/22/10/2012
मधेपुरा जिला के उर्दू दैनिक कौमी तंजीम के पत्रकार मोतीउर्रहमान पर कल जानलेवा हमला हुआ जिसमे वे बाल बाल बच गए. घटना 11.30 बजे दिन की है जब उन्हें मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित मस्जिद चौक के पास ही मो० सलाम, मो० आमीद, मो० इबो, मो० मुन्ना, मो० सन्नी, मो० बल्ला, मो० नौशाद ने चारों तरफ से घेर लिया. मधेपुरा टाइम्स के कार्यालय में पत्रकार मोतीउर्रहमान ने घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि मो० सलाम जो नगरपालिका में कर्मचारी है ने कहा कि ये पत्रकार लोग गलत सलत समाचार छापता रहता है मारो इसको. उसके आदेश पर मो० मुन्ना ने फरसा से जान मरने की नीयत से मोतीउर्रहमान के सर पर प्रहार किया जिससे मोतीउर्रहमान का सर फट गया और खून बहने लगा. मोतीउर्रहमान को घायल कर मो० सलाम ने उसका कैमरा भी छीन लिया. पत्रकार का छोटा भाई जियाउर्रहमान जब भाई को बचाने आया तो उनलोगों ने लोहे के रॉड से उसे भी पैर पर मार कर जख्मी कर दिया और उसका भी मोबाईल छीन लिया.
            मामला मधेपुरा थाना में दर्ज करा दिया गया है. उधर मधेपुरा प्रेस क्लब के सदस्यों ने पत्रकार पर इस तरह जानलेवा हमले की कड़ी निंदा की है और दोषियों को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग की है.
उर्दू के पत्रकार पर जानलेवा हमला: मधेपुरा प्रेस क्लब ने की निंदा उर्दू के पत्रकार पर जानलेवा हमला: मधेपुरा प्रेस क्लब ने की निंदा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.