अपहरण का मामला फिर निकला दिल-दा-मामला

संवाददाता/30 जुलाई 2012
जिले में अब इस तरह की घटना आम होती जा रही है.नाबालिग कह कर लड़कियों के अपहरण का मामला दर्ज कराया जाता है,पर इनमे से अधिकाँश मामले अब झूठे साबित होने लगे हैं.बाद में लड़कियां न्यायालय आकर अपने प्रेम संबंधों को स्वीकारती हैं और खुद को बालिग भी बताती हैं.
   गत 6 जुलाई को उदाकिशुनगंज थाना के मधुबन की रिया जब घर से गायब हुई तो  पिता ने गाँव के ही दीपक उर्फ बमबम पर अन्य लोगों के साथ घर से रिया जबरन उठा लेने का मामला दर्ज कराया.अपहरण की कहानी बनाते हुए पिता ने यहाँ तक कह डाला कि जब उसकी पत्नी ने अपहरण का विरोध किया तो अपहरणकर्ताओं ने थ्रीनट दिखाकर उसे धमकाया और यहाँ तक कहा कि हमारा नाम भी लिया तो अंजाम बुरा होगा.
    पर आज रिया ने न्यायालय के समक्ष कहा कि वह दीपक से प्यार करती थी और वह अपनी मर्जी से उसके साथ गयी थी.उनदोनों ने सात जुलाई को ही शादी कर ली थी और बीस दिन से पति-पत्नी की तरह रह रहे हैं.उसने कहा कि उसके पिता ने दीपक के खिलाफ अपहरण का झूठा मुकदमा किया है.अब वह अपने पति के घर जाना चाहती है और उसके सास-ससुर उसे रखने को तैयार हैं.
   जाहिर सी बात है अपहरण का आरोपी दीपक अब रिया के बयान के आधार पर न्यायालय से आत्मसमर्पण कर जमानत पा लेगा और दीपक के प्यार का दीपक रिया जलाती रहेगी.
अपहरण का मामला फिर निकला दिल-दा-मामला अपहरण का मामला फिर निकला दिल-दा-मामला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.