सबसे बेहतर नगर परिषद् अध्यक्ष बनकर दिखाऊंगा: बबलू

राकेश सिंह/२९ अप्रैल २०१२
मैं मधेपुरा का सबसे बेहतर नगर परिषद् अध्यक्ष बनकर दिखाऊंगा.ये दावा है इस बार नगर परिषद् चुनाव में अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर रहे दो प्रमुख दावेदारों में से एक दावेदार विशाल कुमार बबलू का.मालूम हो कि नगर परिषद् चुनाव सर पर है और प्रत्याशियों ने अपने नामांकन कर रखे हैं और वे अभी से वोटरों के सामने अपना पक्ष रख रहे हैं.अभी तो अधिकाँश की नजर वार्ड पार्षद के लिए ही जीतने पर है पर पूर्व नगर परिषद् अध्यक्ष विजय यादव और मुख्य प्रतिद्वंदी विशाल कुमार बबलू नगर परिषद् के चेयरमैन बनने के लिए अभी से रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं.
  मधेपुरा टाइम्स को विशाल कुमार बबलू बताते हैं कि पिछले चेयरमैन के कार्यकाल में जमकर लूट-खसोट हुआ है.जनता ने पिछले चेयरमैन का कारनामा देख लिया है और जनता का विकास उनपर से उठ गया है इसलिए इस बार मैं ही चेयरमैन का सबसे प्रमुख दावेदार हूँ.पूछने पर वे पिछले नगर परिषद् अध्यक्ष के बारे में वे कहते हैं कि उन्होंने स्लम विकास योजना के तहत ३१९ घरों के आबंटन में भी काफी अनियमितता बरती थी.निवर्तमान चेयरमैन के खिलाफ वे कई आरोप लगाते हैं.(सभी आरोपों को सुनने के लिए ये वीडियो देखें,यहाँ क्लिक करें). बबलू कहते हैं कि लोगों को ऐसा जनप्रतिनिधि चुनना चाहिए जो बिकाऊ न हो और जनता के दुःख दर्द को समझे.वे अपने बारे में लोगों को विश्वास दिलाते हैं कि यदि मुझे नगर परिषद् अध्यक्ष चुना जाता है तो मैं सबसे बेहतर साबित होकर दिखाऊंगा.
   एक बात तो तय है कि इस बार भी नगर परिषद् अध्यक्ष के लिए मुकाबला काफी दिलचस्प होगा.अब देखना है कि चुनाव और परिणाम के बाद ऊंट किस करवट बैठता है?
सबसे बेहतर नगर परिषद् अध्यक्ष बनकर दिखाऊंगा: बबलू सबसे बेहतर नगर परिषद् अध्यक्ष बनकर दिखाऊंगा: बबलू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 29, 2012 Rating: 5

2 comments:

  1. madhepura me bikas k nyi ummid ki kiran aayegi aapke aane se,

    ReplyDelete
  2. Saurabh Kumar Sarraf " TimTim"
    I WISH ONLY 1 THING WITH ALL OF THE CANDIDATS OF MADEPURA....... AGAR AAP JITO TOH JO KARNA CHAHE THE WO KAR K DIKHANA.... NETAO KI TARAH AAP V APNI PURI ZINDAGI KHUL K APNI NINDA KARWANE WALA KOI KAAM MAT KARNA... DO THAT WHAT YOU HAVE TO DO...... ALL D BEST...

    ReplyDelete

Powered by Blogger.