पूर्व सांसद आर.पी.यादव की पुण्यतिथि पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

 संवाददाता/२९ मार्च २०१२
मधेपुरा के शिवनंदन प्रसाद मंडल विधि महाविद्यालय के संस्थापक पूर्व सांसद आर.पी.यादव की द्वितीय पुण्यतिथि पर आज शाम बी.पी.मंडल नगर भवन(टाउन हॉल) में एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया.यह आयोजन सांसद आर.पी.यादव स्मारक विकास समिति, नई दिल्ली तथा शिवनंदन प्रसाद मंडल विधि महाविद्यालय मधेपुरा के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित हुआ.कार्यक्रम का उदघाटन डा० अरूण कुमार, कुलपति, मंडल विश्वविद्यालय तथा अन्य उपस्थित अतिथिगणों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया.समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी मिन्हाज आलम तथा अन्य ने आर.पी.यादव के तैल चित्र पर माल्यार्पण भी किया.
   कार्यक्रम के उदघाटन के बाद सुश्री सत्यप्रभा, संयोजिका सह अध्यक्षा सांसद आर.पी. यादव स्मारक विकास समिति ने स्वागत भाषण तथा संस्था के उद्येश्यों पर विस्तार से बताते हुए कहा कि यह संस्था अपनी प्रतिबद्धता का निर्वाहन करते हुए शिक्षा और खेल के क्षेत्र में सराहनीय कार्यों को प्रोत्साहित करेगी.
   कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों के विभिन्न विधाओं में आयोजित प्रतियोगिता में सफल छात्र-छात्राओं को तथा राज्य स्तरीय तथा राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में जिला को गौरवान्वित करने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया.वक्ताओं ने आर.पी.यादव के सामजिक, शैक्षणिक तथा राजनैतिक क्षेत्र में उनके जनसरोकार से जुड़े संस्मरणों पर विस्तार से चर्चा की.
    इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में डा० रामलखन सिंह यादव, साहित्यकार एवं अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश, डा० रामदेव प्रसाद, पूर्व उपकुलपति, मंडल विश्वविद्यालय व अन्य उपस्थित थे,जबकि मंच सञ्चालन का कार्य जवाहर झा, अधिवक्ता तथा जयकृष्ण यादव, जिला प्रशिक्षण आयुक्त, स्काउट कर रहे थे.
पूर्व सांसद आर.पी.यादव की पुण्यतिथि पर आयोजित हुआ कार्यक्रम पूर्व सांसद आर.पी.यादव की पुण्यतिथि पर आयोजित हुआ कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.