निवर्तमान को मिली विदाई:नए डीएम हुए पदस्थापित

रूद्र नारायण यादव /१५ फरवरी २०११
मिन्हाज आलम मधेपुरा के नए जिलाधिकारी हो गए हैं.पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार लोगों व संवाददाताओं को संबोधित करते हुए मैं जानता हूँ यहाँ भी चुनौतियां हैं पर अधिकारियों,कर्मचारियों तथा आम जनता के सहयोग से चुनौतियों का सामना करूँगा.अभी आगे सर पर पंचायत चुनाव हैं जो सबसे बड़ी चुनौती है.सरकार की योजना को अमली जामा पहनाने की हरसंभव कोशिश की जायेगी.विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करवाने के लिए वे हमेशा तत्पर रहेंगे.
     नए जिलाधिकारी मिन्हाज आलम के पदभार ग्रहण करने तथा निवर्तमान जिलाधिकारी डा० बीरेन्द्र प्रसाद यादव के विदाई के अवसर पर समाहरणालय के सभागार में समारोह का आयोजन किया गया था.इस अवसर पर डा० बीरेन्द्र प्रसाद यादव ने कर्मचारियों को कहा कि सरकार ने जो मुझे जिम्मेवारी सौंपी थी उसे मैंने आप सबों के सहयोग से निभाया.
     यदि  निवर्तमान डीएम के मधेपुरा में  पूरे कार्यकाल की बात करें तो  कुछ गंभीर आरोप भी उनपर लगे थे (पढ़ें:क्या मधेपुरा डीएम साजिश के शिकार हुए? पर जो भी हो, मधेपुरा के विकास पर ख़ासा ध्यान दिया था,खासकर शहर के सौंदर्यीकरण  तथा स्वास्थ्य विभाग के कार्यों में विकास का श्रेय डा० बीरेन्द्र प्रसाद यादव को जाता है.अब देखना है कि नए जिलाधिकारी जनता के विश्वास पर कितना खड़ा उतारते हैं.
निवर्तमान को मिली विदाई:नए डीएम हुए पदस्थापित निवर्तमान को मिली विदाई:नए डीएम हुए पदस्थापित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2011 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.