डीएलएड परीक्षा दे कर घर जा रहे छात्र का अपहरण, अपहृत छात्र बरामद, दो गिरफ्तार

मधेपुरा में डीएलएड परीक्षार्थी की अपहरण मामले को लेकर मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सदर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने महज एक घंटे के भीतर अपहृत छात्र दीपक कुमार को सकुशल किया बरामद, और त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तत्काल दो अपराधी को किया गिरफ्तार। 

दरअसल बीते 14 जून की देर शाम जिला मुख्यालय स्थित सदर थाना क्षेत्र के केशव कन्या उच्च स्तरीय हाई स्कूल में डीएलएड की परीक्षा देकर सिंहेश्वर के पटोरी निवासी दीपक कुमार अपने घर जा रहे थे कि हाई स्कूल गेट पर तीन बाइक पर सवार 6 की संख्या में अपराधियों ने अगवा कर लिया. इसकी सूचना अपहृत के परिजनों ने तत्काल सदर थानाध्यक्ष को दी जिसके बाद अपहरण की खबर आग की चिंगारी जैसे पूरे शहर में फैल गई । 

हालांकि इस मामले को लेकर त्वरित गति से एसपी संदीप सिंह ने एएसपी प्रवेंद्र भारती के अध्यक्षता तथा सदर थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया। गठित टीम ने महज एक घंटो के अंदर अपहृत छात्र को सकुशल बरामद करते हुए दो अपराधी को धर दबोचा । 

वहीं इस मामले को लेकर आज सदर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान ASP प्रवेंद्र भारती ने बताया कि कल यानी बीते 14 जून को शहर के केशव कन्या हाई स्कूल से डीएलएड की परीक्षा देकर सिंहेश्वर के पटोरी निवासी छात्र दीपक कुमार अपने घर जा रहे थे कि स्कूल के गेट पर तीन बाइक पर सवार 6 की संख्या में अपराधी अगवा कर फरार हो गए. इसकी सूचना थानाध्यक्ष को मिली सूचना प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने महज एक घंटे के भीतर हीं अपहृत छात्र को भीरखी रेलवे ढाला के समीप एक बांसवाडी से सकुशल बरामद किया साथ ही दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया । 

बताया जा रहा है कि एमडी आशिक उर्फ गुड्डू पर पूर्व से भी कई मामले दर्ज है वहीं मंतोश कुमार का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि दीपक की अपहरण प्रथम दृश्य हत्या की नीयत से की गई थी हालांकि पुलिस हर बिन्दु पर अनुसंधान कर रही है अन्य अपराधी की धर पकड़ हेतु छापेमारी अभियान भी चलाया जा रहा है।

डीएलएड परीक्षा दे कर घर जा रहे छात्र का अपहरण, अपहृत छात्र बरामद, दो गिरफ्तार डीएलएड परीक्षा दे कर घर जा रहे छात्र का अपहरण, अपहृत छात्र बरामद, दो गिरफ्तार Reviewed by Rakesh Singh on June 15, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.