मर्डर केस में कुर्की करने गई पुलिस के सामने डर से अभियुक्तों ने दे दी गिरफ्तारी

हत्या केस में नामजद चार आरोपी के घर कुर्की जब्ती के लिए गई शंकरपुर पुलिस के समक्ष सभी आरोपी ने अपनी गिरफ्तारी दे दी। जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया। 

इस बाबत थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि महीने पूर्व में अरताहा गांव में जमीनी विवाद में जमकर तीरबाजी हुई थी। जिसमें अरताहा वार्ड दो निवासी लड्डू मेहता  के मौक़े पर ही मौत हो गई थी। अन्य घायलों को ईलाज करवाकर ठीक करवाया गया था, जिसके आरोप में मृतक के परिजनों ने थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने लगातार गिरफ्तारी हेतु छापे मार रही थी। लेकिन पुलिस के पकड़ से सभी आरोपी फरार थे। 

जिसके बाद कोर्ट के निर्देश पर गुरुवार को पुलिस भर्राही थाना क्षेत्र के बिरेली बाजार वार्ड -5 निवासी योगेंद्र मेहता, नरेश कुमार, मिठु कुमार, रुपम कुमारी को के घर कुर्की के लिए गई तो सभी व्यक्ति पुलिस के समक्ष गिरफ्तारी देने हेतु उपस्थित हुई। उसके बाद पुलिस ने कुर्की जब्ती छोड़कर आरोपी को सशस्त्र बलों एवं महिला सिपाही के सहयोग से बारी बारी से गिरफ्तार किया गया और कागजी कार्यवाही के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।
(रिपोर्ट: मुकेश कुमार)
मर्डर केस में कुर्की करने गई पुलिस के सामने डर से अभियुक्तों ने दे दी गिरफ्तारी मर्डर केस में कुर्की करने गई पुलिस के सामने डर से अभियुक्तों ने दे दी गिरफ्तारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 14, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.