मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर उड़ा लिए 92 हजार रुपए

पीड़ित 
मुरलीगंज पुलिस के लिए आपराधिक वारदात बनती जा रही है चुनौती, दिनदहाड़े बेंगा पुल के पास  मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर उड़ा लिए 92 हजार रुपए. बैंक से रुपए निकलकर वापस घर जा रहे युवक का डिक्की तोड़कर उचक्के ने 92000/- उड़ा लिए लिया। पीड़ित युवक ने इसको लेकर थाना में मामला दर्ज करवाया है। 

पीड़ित युवक थानाक्षेत्र के दीनापट्टी वार्ड निवासी शंभू कुमार ने बताया कि सोमवार की दोपहर दो बजे वह मुरलीगंज मिडल चौक स्थित एसबीआई के बैंक शाखा से 92000/-  रुपए की निकासी कर बाइक से अपने घर जा रहा था। घर जाने के क्रम में रुपया, पासबुक, चेकबूक समेत अन्य कागजात डिग्गी में रख कर वह झील चौक से पूरब पतंजलि जेनरल स्टोर के आगे बाइक खड़ी कर सामान लेने लगा। वापस आने पर वह अपने बाइक के डिक्की का लॉक टूटा हुआ पाया। डिक्की से उनका रुपया समेत अन्य कागजात गायब था। 

दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से पाया कि अपाचे बाइक पर दो की संख्या में सवार उचक्के के द्वारा रुपया उड़ाया गया है। मामले में थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है मामले में थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है कांड दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।



मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर उड़ा लिए 92 हजार रुपए मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर उड़ा लिए 92 हजार रुपए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.