ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी ठोकर, गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा स्थित धर्म कांटा के समीप एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर रोटावेटर से खेत जोत कर वापस सड़क पर चढ़ा रहा था कि इसी दौरान एक बाइक सवार को ठोकर मार दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

घायल को स्थानीय लोगों के द्वारा परिजनों को सूचना देते हुए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजन व ग्रामीणों ने बैजनाथपुर लिटयाही के मुख्य पथ को जाम कर हो हंगामा करने लगे. रोड जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विकास कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. थानाध्यक्ष विकास कुमार ग्रामीणों को समझाने बुझाने लगे लेकिन लोग मुआवजा को लेकर अड़े रहे. थानाध्यक्ष विकास कुमार ने उचित मुआवजा दिलवाने का भरोसा देते हुए सड़क जाम को समाप्त करवाया. 

मृतक दिनेश तांती की मौत की खबर सुनते ही परिजन व ग्रामीणों में मातम छा गया. मृतक अपने पीछे पत्नी व तीन बच्चा जिसमें दो लड़का और एक लड़की है, को छोड़ गए. मृतक की पत्नी इन्दु देवी ने बताया कि मृतक दिनेश तांती बाहर दूसरे प्रदेश में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था. होली पर्व को लेकर वह घर आया था. जिसके बाद वह पुनः बाहर जाने को लेकर सोमवार की सुबह में सहरसा में ट्रेन का टिकट बनाकर वापस घर आ रहा था. वहीं इस घटना को लेकर पत्नी सहित बच्चों का रो रोकर बुरा हाल था. वह बाहर में रहकर परिवार का भरन पोषण करता था. 

वहीं इस घटना की लेकर ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी ठोकर, गंभीर रूप से घायल ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी ठोकर, गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.