अनदेखी: चौक पर ट्रांसफॉर्मर के नीचे लगती है दुकानें, हो सकता है बड़ा हादसा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के दुर्गा स्थान चौक, चौक-चौराहे पर ट्रांसफार्मर के नीचे सजी दुकानें रोज हादसे को आमंत्रण दे रही है. बिजली के ट्रांसफॉर्मर से निकली चिंगारी से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. 

बिजली के तार टूटने से ट्रांसफॉर्मर से चिंगारी निकलने की घटनाएं अक्सर होती है. ऐसे में ट्रांसफॉर्मर के नीचे दुकान लगाना किसी हादसे को आमंत्रण देने से कम नहीं है. यह नजारा चांदनी चौक, दिल्ली चौक समेत कई इलाकों में दिखता है लेकिन अधिकारियों की ओर से कोई कदम नहीं उठाया जाता. ट्रांसफार्मर के नीचे फल की दो दुकान सजती है. जिसमें बड़ी संख्या में सुबह और शाम के समय लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. दुर्गा स्थान चौक पर पर ट्रांसफॉर्मर के नीचे फल की दुकान सजी रहती है. बगल में लगे ट्रांसफॉर्मर से हल्की तेल भी रिसती रहती है.

इतना ही नहीं इस चौराहे पर पूरब की ओर थाना जाने वाली सड़क तो दक्षिण की ओर स्टेट हाईवे 91, उत्तर की ओर पूर्णिया जाने की सड़क एवं पश्चिम की ओर मधेपुरा के लिए सड़क निकलती है. पुलिस प्रशासन से लेकर ब्लॉक की ओर जाने वाली प्रशासनिक गाड़ियों का बराबर आना-जाना लगा रहता है लेकिन सभी इसे नजर अंदाज करते नजर आए हैं.

अनदेखी: चौक पर ट्रांसफॉर्मर के नीचे लगती है दुकानें, हो सकता है बड़ा हादसा अनदेखी: चौक पर ट्रांसफॉर्मर के नीचे लगती है दुकानें, हो सकता है बड़ा हादसा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.