मधेपुरा पहुंचे सीएम नीतीश कुमार: 5 दिनों तक करेंगे अन्य लोकसभा क्षेत्रों का दौरा

आज मधेपुरा पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार. जिला मुख्यालय अंतर्गत शहर के पूर्णिया गोला चौक स्थित एमएलसी ललन सर्राफ के निजी आवास पर करेंगे रात्रि विश्राम. वहीं अगले 5 दिनों तक मधेपुरा से ही सीएम श्री कुमार अन्य विभिन्न लोक सभा क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 

सीएम को लेकर जिला मुख्यालय में सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया है, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बलों की तैनाती की गई है, खासकर शहर के पूर्णिया गोला चौक आज पर सुबह से ही पुलिस पदाधिकारी और मजिस्ट्रेट तैयारियों का जायजा ले रहे थे. वहीं जदयू के प्रदेश महासचिव बिजेंद्र यादव ने बताया कि आज दोपहर करीब 3 बजे नीतीश कुमार मधेपुरा पहुंचे, अगले 5 दिनों तक वह मधेपुरा से हीं अन्य विभिन्न जगहों पर हेलीकॉप्टर से जाकर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 

उधर जदयू जिला अध्यक्ष डॉक्टर रमेश ऋषिदेव ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के प्रति लोगों में काफी विश्वास और श्रद्धा है मुख्यमंत्री के आने से मधेपुरा के  लोगों में भी काफी उत्साह है. उन्होंने कहा कि मधेपुरा में अभी जनसभा की तिथि तय नहीं की गई है. 

बता दें कि दूसरे चरण में 5 लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होनी है यानी पूर्णिया बांका,भागलपुर, कटिहार और किशनगंज में चुनाव होने हैं. जहां इन सीटों पर एनडीए की ओर से इन पांचों सीटों पर जदयू के ही प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं. बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार 5 दिनों तक मधेपुरा स्थित जदयू एमएलसी ललन सर्राफ के घर से ही अन्य लोक सभा क्षेत्रों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और रात्रि विश्राम मधेपुरा में ही होगा.

मधेपुरा पहुंचे सीएम नीतीश कुमार: 5 दिनों तक करेंगे अन्य लोकसभा क्षेत्रों का दौरा  मधेपुरा पहुंचे सीएम नीतीश कुमार: 5 दिनों तक करेंगे अन्य लोकसभा क्षेत्रों का दौरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 19, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.