अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

गम्हरिया थाना क्षेत्र में लूट की योजना बना रहे थे सभी अपराधी, पुलिस ने किया मिशन को नाकाम

गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और मोबाइल फोन समेत नगदी भी बरामद किया. 

मधेपुरा पुलिस ने गम्हरिया थाना क्षेत्र के टोका से औराही जाने वाली रोड में जोर्रा पुल के पास अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो कट्टा, दो कारतूस, दो मोबाइल, 3 मास्क, एक बाइक और 6900 रुपए नगद बरामद किया. 

वहीं इस मामले की जानकारी आज मधेपुरा एसपी संदीप सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को दी. उन्होंने बताया कि जिले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. इसी क्रम में 28 मार्च को प्राप्त सूचना के आधार पर गम्हरिया थाना अध्यक्ष ने पुलिस बलों के साथ टोका से औराही जाने वाली रोड में जोर्रा पुल के पास छापेमारी की. जहां छापेमारी के दौरान किसी संगीन अपराध की योजना बना रहे चार-पांच की संख्या में एकत्रित अपराधी भागने लगे. जिसमें से चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

गिरफ्तार अपराधियों में अंतर जिला सुपौल के चौघारा निवासी फुसन राम का पुत्र विपिन कुमार, चौघारा वार्ड संख्या 5 निवासी उपेंद्र शर्मा का पुत्र रमेश कुमार, चौघारा वार्ड चार निवासी मो. खलील का पुत्र मो. मिस्टर और गम्हरिया थाना क्षेत्र के कमलजरी वार्ड संख्या 11 निवासी स्व. शंकर प्रसाद यादव का पुत्र नीतीश कुमार शामिल है. 

एसपी ने बताया कि एक अपराधी भागने में सफल रहा, जिसकी पहचान कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि सभी अपराधी बभनी जाने वाली सड़क पर लूटपाट की योजना बनाने के लिए एकत्रित हुए थे. गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एएसपी प्रवेंद्र भारती, गम्हरिया थाना अध्यक्ष विकास कुमार और पुलिस बल आदि मौजूद थे.

अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार अपराध की योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.