मतदाता जागरूकता अभियान के तहत निकाला कैंडल मार्च

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत में मुरलीगंज बाल विकास परियोजना पदाधिकारी आशिष नंदन के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव 2024 में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत महिला पर्यवेक्षिका व पंचायत की आंगनवाड़ी सेविका सहायिका के साथ कैंडल मार्च निकाल जागरूक किया गया. 

लोकसभा चुनाव 2024 में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के संकल्प के साथ वोटर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। गुरूवार शाम वोटर जागरूकता अभियान के तहत आंगनबाड़ीवार्ड हुए - 10 केन्द्र संख्या - 44 कटैया टौला के सेविका पुनम कुमारी, वार्ड नए - १ केन्द्र संख्या - 201 कटैया टोला सेविका नजराना राहुन सविका-सहायिकाओं ने जागरूकता रैली निकाली और सबों से अपने मताधिकार के इस्तेमाल का आहवान किया। स्वीप कार्यक्रम को लेकर आंगनबाड़ी केंद्रो की सेविका- सहायिकाओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली। मौके पर सेविका-सहायिकाओं ने स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण निर्वाचन की लोकतांत्रिक मर्यादों के निर्वहन के साथ बगैर किसी लोभ-प्रलोभन के मताधिकार के प्रयोग की शपथ ली। लोगों को वोटिंग के लिए सजग-जागरूक किया। 

मौके पर बालविकास परियोजना पद‌ाधिकारी मुरलीगंज आशीष नंदन ने बताया कि लोकसभा चुनाव में जिले में शत-प्रतिशत फीसदी वोटिंग के लक्ष्य प्राप्त करने के संकल्प के साथ मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।  खेल प्रतियोगिता, स्कूली रैली व शपथ ग्रहण सरीखें कार्यक्रमों के माध्यम से वोटरों को सजग-जागरूक किया जायेंगा।

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत निकाला कैंडल मार्च मतदाता जागरूकता अभियान के तहत निकाला कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 29, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.