प्रधानाध्यापिका ने मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष पति पर लगाया अभद्रता का आरोप

मुरलीगंज आदर्श मध्य विद्यालय की प्रधानाध्यापिका ने नगर पंचायत अध्यक्ष पति पर अभद्रता के आरोप में थाने में दिया आवेदन, विद्यालय परिसर में सार्वजनिक शौचालय निर्माण को लेकर हुआ था विवाद.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र स्थित आदर्श मध्य विद्यालय की प्रभारी प्रधानाध्यापिका के साथ मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्षा सर्जना सिद्धि के पति नीलकमल उर्फ पपलू यादव के द्वारा मारपीट व अभद्रता करने के मामले को लेकर मुरलीगंज थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत की गई है. 

वहीं थाने में आवेदन देने के दौरान घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता प्रधानाध्यापिका कुमारी अंबिका ने बताया कि घटना सोमवार की सुबह 9:00 बजे की है. रोजाना की तरह सोमवार को 9:00 बजे जब मैं विद्यालय पहुंची तो वहां देखा कि  मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्षा सर्जना सिद्धि के पति नीलकमल उर्फ पपलू यादव अपने आठ दस सहयोगियों के साथ शौचालय के गेट को बंद कर रहा था, जिस पर उनसे कहा गया कि इधर बच्चे  शौच के लिए आते हैं इसलिए इसे अवरुद्ध न करें. यहां से ईंट हटा दीजिए ताकि बच्चों को कोई परेशानी नहीं हो. इतना सुनते ही नीलकमल उर्फ पपलू यादव आगबबूला हो गए और मुझसे गाली गलौज करने लगे. इसी दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जाति सूचक गालियां भी दी. वहीं उनके द्वारा गोली मारने तक की धमकी दी गई और मारपीट भी की गई. 

गाली गलौज और हो-हंगामा सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे. इसके बाद बीच बचाव करने पर मामला शांत हुआ. फिलहाल मामले में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है, तो वहीं इस आरोप के बारे में नीलकमल उर्फ पपलू यादव से पूछे जाने पर उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि प्रभारी एचएम के द्वारा ही सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाया गया. मेरे साथ गाली-गलौज किया गया. जिस मामले में उनके खिलाफ नगर पंचायत की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

इस संबंध में मुरलीगंज थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया कि दिए गए आवेदन के आलोक में विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

प्रधानाध्यापिका ने मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष पति पर लगाया अभद्रता का आरोप प्रधानाध्यापिका ने मुरलीगंज नगर पंचायत अध्यक्ष पति पर लगाया अभद्रता का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 12, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.